Total Dhamaal Box Office Collection Day 10: अजय देवगन की 'टोटल धमाल' का हल्ला बोल, कमाए इतने करोड़

Total Dhamaal Box Office Collection Day 10: 'टोटल धमाल (Total Dhamaal)' की बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई जारी है. अजय देवगन (Ajay Devgn), माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) भी हैं फिल्म में.

Total Dhamaal Box Office Collection Day 10: अजय देवगन की 'टोटल धमाल' का हल्ला बोल, कमाए इतने करोड़

Total Dhamaal Box Office Collection Day 10: अनिल, अजय, माधुरी की फिल्म का धमाल जारी

खास बातें

  • दूसरे वीकेंड में भी 'टोटल धमाल' का जलवा कायम
  • 100 करोड़ रुपये कमा चुकी है फिल्म
  • इंद्र कुमार हैं फिल्म के डायरेक्टर
नई दिल्ली:

Total Dhamaal Box Office Collection Day 10: अजय देवगन (Ajay Devgn), माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) की 'टोटल धमाल (Total Dhamaal)' की बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई जारी है. 'टोटल धमाल' ने बॉक्स ऑफिस (Box Office Collection of Total Dhamaal) पर दूसरे वीकेंड में भी अच्छी कमाई का सफर जारी रखा है और उम्मीद से दोगुनी रफ्तार से दौड़ रही है.  इंद्र कुमार की 'टोटल धमाल' ने शनिवार यानी नौवें दिन ही बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया था और फिल्म 106.32 करोड़ रुपये पर पहुंच गई थी. लेकिन बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक, 'टोटल धमाल' ने रविवार को भी जोरदार कमाई की है.

Bhojpuri: होली के रंग में डूबे खेसारी लाल यादव, बोले- रंग डालला पे कांहे भागेलू- देखें वायरल Video

 

 

अक्षरा सिंह ने स्टेज परफॉर्मेंस से मचाया धमाल, फैन्स की बेकाबू भीड़ ने किया हैरान- देखें Video

बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के आंकड़ों के मुताबिक अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित और अजय देवगन जैसे सितारों से सजी 'टोटल धमाल (Total Dhamaal)' ने रविवार को 10.5 से 11 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस तरह दूसरे हफ्ते भी 'टोटल धमाल' का बॉक्स ऑफिस (Total Dhamaal Box Office Collection) पर जलवा कायम है. इस तरह फिल्म ने 10 दिन के अंदर लगभग 117 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. वैसे भी 'टोटल धमाल' मल्टीस्टारर फिल्म है और इसका बजट लगभग 100 करोड़ रुपये बताया जाता है. वैसे भी 'टोटल धमाल' माधुरी दीक्षित की पहली फिल्म है जिसने 100 करोड़ रुपये क्लब में कदम रखा है. 

 

 

कपिल शर्मा ने अर्चना पूरन सिंह को मारा ताना, बोले- हमारे नवजोत सिंह सिद्धू को खा गईं- देखें Video

'टोटल धमाल (Total Dhamaal)' को बॉक्स ऑफिस पर इस हफ्ते टक्कर देने के लिए सुशांत सिंह राजपूत-भूमि पेडनेकर की 'सोनचिड़िया' और कार्तिक आर्यन-कृति सेनन की 'लुका छुपी (Luka Chuppi)' रिलीज हुई थीं. 'सोनचिड़िया' अच्छे रिव्यू के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर पस्त हो गई जबकि अपने कॉमेडी तेवरों के साथ 'लुका छुपी' बॉक्स ऑफिस पर रंग जमाने में कामयाब रही है.

वैसे फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने बताया था कि 'टोटल धमाल' विदेशी बॉक्स ऑफिस पर लगभग 31 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. 

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com