ओलंपिक में भारत को मिले पहले GOLD की कहानी, नए पोस्टर में अक्षय कुमार का इमोशनल मैसेज

अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म 'गोल्ड' के निमार्ताओं ने फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया है.

ओलंपिक में भारत को मिले पहले GOLD की कहानी, नए पोस्टर में अक्षय कुमार का इमोशनल मैसेज

फिल्म गोल्ड में अक्षय कुमार का लुक

खास बातें

  • 'गोल्ड' का पोस्टर हुआ रिलीज
  • अक्षय कुमार होंगे लीड एक्टर
  • 15 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म 'गोल्ड' के निमार्ताओं ने फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया है. अक्षय कुमार फिल्म में एक हॉकी खिलाड़ी की भूमिका निभा रहे हैं जिसने ओलंपिक में भारत को अपना पहला स्वर्ण पदक जिताया था. इस फिल्म में भारत के लिए पहला 'गोल्ड' जीतने की चाह रखने वाले एक आदमी के सपने को दर्शाया गया है. पोस्टर को रिलीज करते हुए निर्माता फरहान अख्तर ने कहा, "किसी भी जीत का आगाज एक सपने से शुरू होता है. आपके सामने 'गोल्ड' का आधिकारिक पोस्टर पेश करते हुए मुझे बेहद खुशी हो रही है, एक ऐसी फिल्म जो मेरे दिल के बहुत करीब है."

चीन में धमाल मचाने पहुंचा 'टॉयलेट हीरो', अक्षय कुमार ने चीनी दर्शकों को दिया ये मैसेज


अक्षय कुमार ने भी ट्विटर पर फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए लिखा, "देश बनता है जब सब देशवासियों की आंखों में एक सपना होता है." भारत ने 12 अगस्त 1948 को ओलंपिक के दौरान एक स्वतंत्र राष्ट्र के रूप में अपना पहला स्वर्ण पदक जीता था. इस ऐतिहासिक जीत का जश्न मनाते हुए निर्माता इस साल 15 अगस्त को फिल्म रिलीज करने के लिए तैयार हैं. 
 
देखें टीजर-


मीडिया को देख गुस्से में तिलमिलाए अक्षय कुमार, फिर हुआ कुछ ऐसा....

फिल्म 'गोल्ड' के माध्यम से अभिनेता अक्षय कुमार पहली बार रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ मिल कर काम कर रहे है. रीमा कागती निर्देशित इस फिल्म के साथ टेलीविजन अभिनेत्री मौनी रॉय बॉलीवुड में अपना आगाज कर रही हैं। फिल्म में मौनी, अभिनेता अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com