NDTV Khabar

दिल की बीमारियों से पीड़ित बच्चों के लिए आगे आईं Alia Bhatt, बताई यह वजह...

दिल की बीमारियों से पीड़ित बच्चों के इलाज के लिए पेंटिंग प्रदर्शनी के माध्यम से फंड जुटाने की पहल का समर्थन करने के लिए बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आगे आई हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल की बीमारियों से पीड़ित बच्चों के लिए आगे आईं Alia Bhatt, बताई यह वजह...

बच्चों के लिए फंड जुटाने को आगे आई आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

नई दिल्ली:

दिल की बीमारियों से पीड़ित बच्चों के इलाज के लिए पेंटिंग प्रदर्शनी के माध्यम से फंड जुटाने की पहल का समर्थन करने के लिए बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आगे आई हैं. बुधवार को मुंबई के बाई जेर्बाई वाडिया हॉस्पिटल फॉर चिल्ड्रेन में आयोजित 'आर्ट फॉर द हार्ट' नामक पेंटिंग प्रदर्शनी का उद्धाटन करने आई आलिया ने कहा, "मुझसे कहा गया है कि बच्चे वयस्कों की तुलना में अधिक सकारात्मक होते हैं, क्योंकि उन्हें नहीं पता होता है कि उनकी स्थिति कितनी खराब है और इसलिए उनके दिमाग में नकारात्मक बातें नहीं आती हैं. मेरे ख्याल से यही वो वजह है, जिसकी वजह से वे तेजी से ठीक हो जाते हैं."

उर्वशी रौतेला ने 'बिजली की तार' सॉन्ग पर इन दो डांसरों को यूं पछाड़ा, खूब देखा जा रहा है वायरल Video

उद्धाटन के बाद अपने विचारों को साझा करते हुए आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कहा, "मैंने इस हॉस्पिटल के नेओनेटल इंटेसिव केयर यूनिट का दौरा किया, जो कि एशिया की सबसे बड़ी यूनिट है. यह सच में हम सभी के लिए अच्छी और गर्व करने वाली बात है. 'आर्ट फॉर द हार्ट' नामक प्रदर्शनी के जरिए किए गए पहल का पहला साल है, वे इस पेंटिंग प्रदर्शनी के माध्यम से फंड जुटा रहे हैं, ताकि वे बच्चों की हार्ट सर्जरी कर सकें."


'द कपिल शर्मा शो' में हुई पुराने सदस्य की वापसी, आते ही कपिल शर्मा पर उतारा गुस्सा- देखें Video

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ अस्पताल की पेडियाट्रिक कार्डियोलोजिस्ट सुमित्रा वेंकटेश भी थी. आलिया ने कहा, "मेरे ख्याल से वाडिया अस्पताल में सुमित्रा मैम अपने अन्य डॉक्टरों और कर्मचारियों की मदद से बेहतरीन काम कर रही हैं. उनका कम धन और कई बार मुफ्त में इलाज करके लोगों की मदद करना सराहनीय है. मुझे लगता है कि हमें उनका समर्थन करना चाहिए और उन्हें प्रोत्साहित करना चाहिए ताकि लोग इस तरह की चीजों को समझ सकें."

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement