बॉलीवुड एक्ट्रेस Alia Bhatt ने 'दाल-चावल' को लेकर कही यह बात...

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का मानना है कि घर में पकाए गए भोजन की बात ही कुछ और होती है, ये सबसे स्वादिष्ट होते हैं, इतना ही नहीं आलिया को हमेशा से ही 'दाल-चावल' (Dal Chawal) खाना बेहद पसंद है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस Alia Bhatt ने 'दाल-चावल' को लेकर कही यह बात...

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का मानना है कि घर में पकाए गए भोजन की बात ही कुछ और होती है, ये सबसे स्वादिष्ट होते हैं, इतना ही नहीं आलिया को हमेशा से ही 'दाल-चावल' (Dal Chawal) खाना बेहद पसंद है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने आईएएनएस लाइफ को बताया, "घर का खाना सबसे अच्छा है. मुझे याद है कि जब भी मेरी मां मेरे लिए पास्ता बनाती थीं, मैं उनसे दाल-चावल मांगा करती थी. एक व्यंजन के तौर पर मैं हमेशा से ही दाल-चावल के काफी करीब रही हूं और मुझे यह काफी पसंद है."

सलमान खान को लेकर दिशा पटानी ने खोला राज, कहा- वो एक ऐसे इंसान हैं जो...

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने कम्फर्ट फूड के तौर पर खिचड़ी को चुना. उन्होंने कहा, "मेरा कम्फर्ट फूड खिचड़ी (Khichdi), फ्रेंच फ्राइज और दाल-चावल (Dal Chawal) है. एक हेल्थ फूड के तौर पर मुझे सब्जियों और कार्बोहाइड्रेट्स का एक संतुलित मात्रा लेना होता है. इनके अलावा, मुझे फल भी पसंद है."

ऐश्वर्या राय बच्चन ने यूं शर्माते हुए गाया 'तेरी याद हमसफर सुबह शाम', Throwback Video हुआ वायरल

खुद को फिट कैसे रखती हैं? इस सवाल के जवाब में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कहा, "मेरी दिनचर्या में कई तरह की चीजें शामिल हैं. मैं कभी पायलेट्स करती हूं तो कभी स्विमिंग या बैडमिंटन खेलती हूं. मेरा मानना है कि हर रोज शारीरिक तौर पर सक्रिय रहना बेहद आवश्यक है. जब कभी व्यस्त शेड्यूल में से वक्त निकालना मुश्किल हो तब भी यह जरूरी है."

खबरी गर्ल से पाएं लेटेस्ट बॉलीवुड अपडेट्स...

Newsbeep


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...