जामिया के छात्रों के समर्थन में उतरीं आलिया भट्ट, संविधान की प्रस्तावना की Photo पोस्ट कर बोलीं- स्टूडेंट्स से सीखो...

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अब जामिया (Jamia Millia Islamia) के छात्रों के समर्थन में उतरीं हैं, उन्होंने संविधान की प्रस्तावना की फोटो शेयर कर यह बात कही है.

जामिया के छात्रों के समर्थन में उतरीं आलिया भट्ट, संविधान की प्रस्तावना की Photo पोस्ट कर बोलीं- स्टूडेंट्स से सीखो...

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने जामिया के छात्रों का किया सपोर्ट

खास बातें

  • आलिया भट्ट ने जामिया के छात्रों का किया सपोर्ट
  • इंस्टाग्राम पर पोस्ट की फोटो
  • फोटो पोस्ट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) के खिलाफ जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) विश्वविद्यालय के छात्रों के विरोध प्रदर्शन के बाद और पुलिस द्वारा छात्रों के साथ बर्बरतापूर्ण व्यवहार पर जनता के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. देश के लगभग सभी महत्वपूर्ण विश्वविद्यालयों के छात्र जामिया के छात्रों का समर्थन कर रहे हैं. अब जामिया मिल्लिया के छात्रों को बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का समर्थन मिला है. आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ फोटो शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही हैं. 

Panipat Box Office Collection Day 12: अर्जुन कपूर की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर अब भी जलवा कायम, किया इतना कलेक्शन

m0hc3ebg

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने संविधान की प्रस्तावना की फोटो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है, "स्टूडेंट्स से कुछ सीखो." एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, बॉलीवुड सेलेब्रिटीज स्वरा भास्कर (Swara Bhasker), ओनिर, ऋचा चड्ढा, जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) समेत कई सितारे इस कानून का विरोध कर रहे हैं और छात्रों को सपोर्ट कर रहे हैं. 

नागरिकता संशोधन कानून पर आया फिल्ममेकर का रिएक्शन, बोले- मेरे 6 साल के बेटे ने बीवी से पूछा, क्या हम हिंदू हैं...

970c9kn8

बता दें, नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) के खिलाफ दिल्ली के सीलमपुर इलाके में प्रदर्शन हुआ. प्रदर्शन करने के लिए वहां करीब 2,000 लोग इकट्ठा हुए थे. भीड़ ने सीलमपुर टी पॉइंट से जाफराबाद टी प्वाइंट के बीच पथराव किया. प्रदर्शनकारियों ने इस दौरान पुलिस चौकी को भी आग के हवाले कर दिया. कई बसों में तोड़फोड़ भी की. इसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए. पूरे इलाके में फोर्स तैनात कर दी गई है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com