रणबीर कपूर की फोटो पर आलिया भट्ट की मम्मी का आया कमेंट, एक्ट्रेस ने शेयर की थी तस्वीर

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) आज अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं, इस खास मौके पर एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने एक फोटो शेयर किया है.

रणबीर कपूर की फोटो पर आलिया भट्ट की मम्मी का आया कमेंट, एक्ट्रेस ने शेयर की थी तस्वीर

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के बर्थडे पर आलिया भट्ट ने यूं किया विश

खास बातें

  • रणबीर कपूर के बर्थडे पर आलिया भट्ट ने यूं किया विश
  • अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की तस्वीर
  • आलिया की मम्मी ने दिया ये रिएक्शन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस दौरान आम लोगों के साथ-साथ फिल्मी सितारों ने भी रणबीर को उनके जन्मदिन पर ढेरों शुभकामनाएं दी है. हाल ही में रणबीर कपूर की खास दोस्त और एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है. आलिया (Alia Bhatt) ने रणबीर को जन्मदिन पर बधाई देते हुए उनके फोटो फैन्स के साथ शेयर की. उनकी इस तस्वीर को शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने कहा, 'हैप्पी बर्थडे टू यू.'

इन 5 लड़कियों ने TikTok पर अपनी अदाओं से मचाई धूम, खूब वायरल हो रहे हैं इनके Video

happy birthday you

A post shared by Alia (@aliaabhatt) on

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के इस पोस्ट पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं. साथ ही आलिया की मां सोनी राजदान (Soni Razdan) ने भी उनके पोस्ट पर कमेंट किया है. सोनी राजदान ने रणबीर (Ranbir Kapoor) को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे.' बता दें रणबीर कपूर ने अपने बर्थडे पर बेहद ही शानदार पार्टी रखी. जिसमें उनके खास दोस्तों के अलावा तमाम बॉलीवुड सितारे भी शामिल हुए. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Birthday) की बर्थडे पार्टी में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), रणवीर सिंह (Ranveer Singh), आमिर खान (Aamir Khan), किरण राव, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), गौरी खान, करण जौहर, जोया अख्तर, प्रीतम, अनुराग बसु शामिल हुए. रणबीर कपूर के पापा ऋषि कपूर और मां नीतू कपूर भी शामिल हुए. इस मौके पर फोटोग्राफर्स की निगाहें आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पर टिकी हुई थीं, लेकिन वो उनकी तस्वीरों से महरूम रह गए.

Bigg Boss: बिग बॉस के दूसरे सीजन में राहुल महाजन और राजा चौधरी ने खूब बटोरी थीं सुर्खियां, जानें कौन बना था Winner

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की बर्थडे पार्टी में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) काफी सिंपल लुक में दिखीं. बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के रूमर्स आए दिन खबरों में छाए रहते हैं. हाल ही में यह खबर भी आई थी कि आलिया भट्ट ने अपनी शादी के लिए सब्यसाची लहंगा ऑर्डर किया है, हालांकि इस पर आलिया का कोई आधिकारिक बयान नहीं आया था. वहीं अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) एक साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र (Brahmastra)' में नजर आने वाले हैं. अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म अगली साल रिलीज होगी. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com