अमिताभ बच्चन को ना जाने किस बात पर आया गुस्सा, बोले- मिजाज में सख्ती...Photo हुई वायरल

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में अपना एक फोटो ट्विटर पर फैन्स के साथ साझा किया है, इस फोटो में एक्टर काफी गुस्से में दिखाई दे रहे हैं.

अमिताभ बच्चन को ना जाने किस बात पर आया गुस्सा, बोले- मिजाज में सख्ती...Photo हुई वायरल

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल
  • ट्वीट कर जताया गुस्सा
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) यूं तो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र (Brahmastra)' की शूटिंग में व्यस्त हैं, लेकिन एक्टर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. उनके ट्वीट आते ही इंटरनेट पर छा जाते हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Twitter) ने एक फोटो शेयर की है, इस फोटो में शहंशाह गुस्से में नजर आ रहे हैं. बिग बी की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

उर्वशी रौतेला का होली पर जमकर ऊधम, पिचकारी से लोगों को जमकर भिगोया लेकिन खा नहीं पाईं जलेबी...देखें Video


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मिजाज में थोड़ी सख्ती जरूरी है जनाब, लोग पीकर खाली कर देते अगर समंदर खारा ना होता." अमिताभ बच्चन की यह फोटो खूब वायरल हो रही है. अमिताभ बच्चन ने एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, "कभी कभार, हमारा इम्तिहान, हमारी कमज़ोरियों को दिखाने के लिए नहीं लिया जाता; वो लिया जाता है, हमारी ताकत को दिखाने के लिए." एक्टर का ये ट्वीट भी खूब वायरल हो रहा है.

शिल्पा शेट्टी ने लाल साड़ी में किया धमाकेदार नागिन डांस, 5 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया Video

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जल्द ही चार फिल्मों के जरिए बॉलीवुड में धमाल मचाने वाले हैं. बिग बी की इस लिस्ट में शामिल है 'चेहरे', 'ब्रह्मास्त्र', 'झुंड' और 'गुलाबो-सिताबो'. फिल्म 'चेहरे' में अमिताभ बच्चन इमरान हाशमी के साथ मुख्य किरदार निभाएंगे, 'ब्रह्मास्त्र' में बिग बी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगे. वहीं 'गुलाबो-सिताबो' में बिग बी बॉलीवुड के दमदार एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ दिखाई देंगे. इसके अलावा बिग बी कौन बनेगा करोड़पति का 11वां सीजन भी होस्ट कर रहे थे, जो अब खत्म हो चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...