अमिताभ बच्चन ने मांगी नौकरी तो शाहरुख खान बोले- आपको मिल जाए तो मुझे भी बता देना...

फिल्म 'बदला' (Badla)के रिलीज होने के बाद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी नौकरी को लेकर सोशल मीडिया पर चिंता जाहिर की है.

अमिताभ बच्चन ने मांगी नौकरी  तो शाहरुख खान बोले- आपको मिल जाए तो मुझे भी बता देना...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने मांगी नौकरी तो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने दिया जवाब

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन ने मांगी नौकरी
  • शाहरुख खान बोले- आपको मिल जाए तो मुझे भी बता देना
  • दोनों का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की शुक्रवार को रिलीज हुई  फिल्म 'बदला' (Badla) दर्शकों को काफी आर्कषित कर रही है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का दमदार अभिनय देखने को मिल रहा है. फिल्म 'बदला' (Badla)के रिलीज होने के बाद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)  ने अपनी नौकरी को लेकर सोशल मीडिया पर चिंता जाहिर की है. उन्होंने इस संबंध में अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, "T 3112 - ये तो हो गया...अब कल नौकरी कहां  ??  50 वर्षों से यही पूछता आ रहा हूं. अमिताभ के इस ट्वीट पर बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने भी मजेदार जवाब दिया है.  

अक्षय कुमार ने फिर कर डाली ऐसी हरकत, लिखा- मेरी बीवी को मत बताना... देखें Video

 

 

jetj8aso

 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के इस ट्वीट पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने लिखा, "सर आपको मिल जाए तो मुझे भी सुझा देना." अमिताभ बच्चन ने शाहरुख खान के इस ट्वीट का जवाब देने में बिल्कुल देर नहीं की. उन्होंने इसके जवाब में लिखा, "सर साथ में काम करते हैं मेरे पास एक आइडिया है." अमिताभ बच्चन की फिल्म 'बदला' को  रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और एज्यूर एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही इस फिल्म को सुजॉय घोष ने निर्देशित किया है. वहीं गौरी खान (Gauri Khan),सुनिर खेतरपाल और अक्साई पूरी फिल्म के प्रोड्यूसर हैं.

'सुपर डांसर चैप्टर 3' में WWE के रेसलर ने किया धमाकेदार डांस, शिल्पा शेट्टी के साथ ली सेल्फी - देखें Video

 

 

अमिताभ (Amitabh Bachchan) और तापसी (Taapsee Pannu) को एक साथ फिल्म पिंक (Pink) में देखा जा चुका है. इस फिल्म में भी अमिताभ ने वकील का किरदार निभाया था. फिल्म पिंक को दर्शकों ने खासा पंसद किया था. वहीं फिल्म ‘बदला'(Badla) की बात करें तो इसका ट्रेलर पहले ही रिलीज़ हो चुका है. बता दें कि यह फिल्म 2016 में रिलीज़ हुई स्पैनिश थ्रिलर फिल्म ‘कॉन्ट्राटिएम्पो' पर आधारित है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...