अमिताभ बच्चन पिता हरिवंश राय बच्चन की पुण्यतिथि पर हुए इमोशनल, लिखा ये पोस्ट- देखें Tweet

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने पिता और प्रख्यात कवि हरिवंश राय बच्चन (Harivansh Rai Bachchan) की पुण्यतिथि पर उन्हें याद किया.

अमिताभ बच्चन पिता हरिवंश राय बच्चन की पुण्यतिथि पर हुए इमोशनल, लिखा ये पोस्ट- देखें Tweet

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)

खास बातें

  • हरिवंश राय बच्चन की पुण्यतिथि पर अमिताभ हुए भावुक
  • लिखा यह इमोशनल पोस्ट
  • उनका ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने पिता और प्रख्यात कवि हरिवंश राय बच्चन (Harivansh Rai Bachchan) की पुण्यतिथि पर उन्हें याद किया. अमिताभ बच्चन ने शनिवार की रात को ट्विटर पर अपने पिता की एक तस्वीर साझा की और इसके साथ ही उन्होंने एक कविता भी लिखी. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "अभी कुछ क्षण पहले ही उनका स्वर्गवास हुआ था..बाबूजी..हाथ पकड़ा हुआ था उनका मैंने..निर्मल, कोमल, मुलायम..जिन्होंने एक प्रतिभावान लेखनी लिखी.."

करण जौहर ने फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले- यह मेरे चेहरे पर एक तमाचा है

कवि हरिवंश राय बच्चन (Harivansh Rai Bachchan) का निधन 18 जनवरी, 2003 में हुआ था. इसके बाद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने आगामी फिल्म 'चेहरे' से अपनी कुछ तस्वीरें साझा की और कैप्शन में लिखा, "लेकिन काम जारी रहता है, वह इसे इसी तरह से चाहते होंगे."

नोरा फतेही ने रैपर बादशाह को दिन में दिखाए तारे, डरा-डराकर किया बुरा हाल- देखें Video

बॉलीवुड में काम की बात करें तो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फिलहाल 'चेहरे', 'ब्रह्मास्त्र', 'झुंड' और 'गुलाबो सिताबो' चार फिल्मों में काम कर रहे हैं. अमिताब बच्चन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...