NDTV Khabar

75 की उम्र में बरकरार अमिताभ बच्चन का मैजिक: इनके आगे शाहरुख-सलमान, आमिर-अक्षय सब फेल

Twitter ने हाल ही में 2017 के ट्रेंड जारी किए हैं. इसमें यह भी बताया गया है कि 2017 में सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाली बॉलीवुड हस्ती कौन है? हालांकि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले हैं, जबकि अमिताभ बच्चन लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं.

247 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
75 की उम्र में बरकरार अमिताभ बच्चन का मैजिक: इनके आगे शाहरुख-सलमान, आमिर-अक्षय सब फेल

अमिताभ बच्चन.

खास बातें

  1. ट्विटर ट्रेंड्स 2017 में शीर्ष पर पीएम मोदी
  2. 3.15 करोड़ फॉलोवर्स के साथ दूसरे नंबर पर अमिताभ बच्चन
  3. बिग बी ने दी शाहरुख, सलमान, अक्षय, आमिर को मात
नई दिल्ली: 75 वर्षीय महानायक अमिताभ बच्चन न सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं बल्कि सोशल मीडिया पर भी बॉलीवुड में उनका कोई सानी नहीं है. जिस तरह से इंडस्ट्री में वे लंबे समय से अपना वर्चस्व कायम किए हुए हैं, उसी तरह से उन्होंने सोशल मीडिया पर भी अपन कब्जा बरकरार रखा है, और बॉलीवुड के सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले स्टार बने हुए हैं. उन्होंने Twitter पर फॉलोअर्स के मामले में आमिर खान, सलमान खान, शाहरुख खान और अक्षय कुमार जैसे सुपरस्टार्स को भी धोबी पछाड़ दे दी है.

शशि कपूर के निधन पर बीबीसी ने अमिताभ बच्चन को दे दी श्रद्धांजलि, ट्विटर पर हुए ट्रोल

Twitter ने हाल ही में 2017 के ट्रेंड जारी किए हैं. इसमें यह भी बताया गया है कि 2017 में सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाली बॉलीवुड हस्ती कौन है? हालांकि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले हैं. उनके 3.75 करोड़ फॉलोअर्स हैं. लेकिन दूसरे नंबर पर अमिताभ बच्चन हैं. बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन 3.15 करोड़ फॉलोअर्स के साथ शीर्ष पर कायम हैं.

मुझे बबुआ कहकर बुलाते थे शशि कपूर, अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग लिखकर दी श्रद्धांजलि

बिग बी के बाद बारी आती है शाहरुख खान की, जिनके 3.09 करोड़ फॉलोअर्स हैं. तीसरे नंबर पर सलमान खान (2.85 करोड़), चौथे पर अक्षय कुमार (2.28 करोड़), पांचवें आमिर खान (2.24 करोड़ु), छठे पर दीपिका पादुकोण (2.21 करोड़) और सातवें पर ऋतिक रोशन (2.09 करोड़) हैं.

VIDEO: अमिताभ बच्चन से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement