अमिताभ बच्चन के समधी राजन नंदा के निधन के बाद अस्थियां गंगा में प्रवाहित

एस्कार्ट कंपनी के अध्यक्ष राजन नंदा की अस्थियां आज कनखल स्थित सती घाट पर मोक्षदायिनी गंगा में वैदिक मंत्रोच्चार के बीच प्रवाहित कर दी गयीं.

अमिताभ बच्चन के समधी राजन नंदा के निधन के बाद अस्थियां गंगा में प्रवाहित

समधी राजन नंदा के प्रेयर मीट पर अमिताभ बच्चन

खास बातें

  • अमिताभ के समधी का निधन
  • हरिद्वार में प्रवाहित की गई अस्थियां
  • अभिषेक व नंदा परिवार रहे मौजूद
नई दिल्ली:

एस्कार्ट कंपनी के अध्यक्ष राजन नंदा की अस्थियां आज कनखल स्थित सती घाट पर मोक्षदायिनी गंगा में वैदिक मंत्रोच्चार के बीच प्रवाहित कर दी गयीं. फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन के समधी राजन नंदा के अस्थि अवशेष लेकर उनके पुत्र निखिल नंदा, अभिषेक बच्चन और अन्य परिजन आज हरिद्वार पहुंचे थे. नंदा का गत रविवार को गुडगांव स्थित मेदांता अस्पताल में निधन हो गया था. नंदा तथा बच्चन परिवार अस्थि कलश लेकर जौलीग्रांट हवाई अड्डा पहुंचे और वहां से सड़क मार्ग से कनखल पहुंचे. 

अमिताभ बच्चन के समधी राजन नंदा की प्रेयर मीट; छूटी अभिषेक की हंसी, हुए Troll... देखें Video

सतीघाट पर उनके तीर्थ पुरोहित पंडित महेंद्र गौतम और विपुल गौतम ने गंगा घाट पर अस्थि विसर्जन कार्य संपन्न कराया. इस दौरान सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किये गये थे. औद्योगिक घराने के साथ-साथ फिल्म जगत की हस्तियों के पहुंचने की सूचना पर बड़ी संख्या में स्थानीय नागरिक भी घाट पर पहुंचे. 

4lnmu7b

Mahesh Babu Maharshi Teaser: 'महर्षि' बन साउथ सुपरस्टार महेश बाबू ने किया ऐसा काम
 

h9n3o6b
 
7rdrv3a8

बता दें, राजन नंदा एस्कॉर्ट ग्रुप के चेयरमैन थे, जिनका निधन 76 वर्ष की उम्र में रविवार को हुआ. सोमवार को दिल्ली में उनका फ्यूरनल आयोजित किया गया. श्वेता बच्चन नंदा की राजन नंदा के बेटे निखिल से शादी हुई है. दोनों के ही दो बच्चे नव्या और अगस्त्या हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट भाषा से भी)
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com