Mahesh Babu Maharshi Teaser: 'महर्षि' बन साउथ सुपरस्टार महेश बाबू ने किया ऐसा काम, Twitter पर मचा तहलका...

Mahesh Babu: सुपरस्टार महेश बाबू ने अपने 43वें जन्मदिन के मौके पर नई फिल्म 'महर्षि (Maharishi)' का फर्स्ट लुक रिलीज किया है. पोस्टर रिलीज के साथ ही #MAHARISHI ट्विटर पर तीसरे नंबर ट्रेंड कर रहा है.

Mahesh Babu Maharshi Teaser: 'महर्षि' बन साउथ सुपरस्टार महेश बाबू ने किया ऐसा काम, Twitter पर मचा तहलका...

Mahesh Babu के 43वें जन्मदिन पर रिलीज हुआ Maharishi का फर्स्ट लुक

नई दिल्ली:

साउथ सुपरस्टार महेश बाबा (Mahesh Babu Birthday) आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं. 9 अगस्त, 1975 को चेन्नई में जन्में महेश बाबू साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले स्टार्स में से एक हैं. महेश की लास्ट रिलीज फिल्म 'भारत एएन नेनु' ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी. सुपरस्टार ने अपने 43वें जन्मदिन के मौके पर नई फिल्म 'महर्षि (Maharishi)' का फर्स्ट लुक रिलीज किया है. पोस्टर रिलीज के साथ ही #MAHARISHI ट्विटर पर तीसरे नंबर ट्रेंड कर रहा है. महेश के फैन्स उन्हें जन्मदिन की बधाई देने के साथ-साथ पोस्टर की तारीफ कर रहे थे.

सानिया मिर्जा ने बेबी बंप के साथ खेला टेनिस, Video शेयर कर बोलीं दिल को छू लेने वाली बात

अमिताभ बच्चन के समधी राजन नंदा की प्रेयर मीट; छूटी अभिषेक की हंसी, हुए Troll... देखें Video

मेकर्स ने Maharishi का Teaser जारी किया है, जिसमें महेश बाबू बेहतरीन और मस्तमौला अंदाज में दिख रहे हैं.

देखें Video... 

'महर्षि' महेश बाबू की 25वीं फिल्म होगी. इसमें 43 वर्षीय अभिनेता ऋषि का किरदार निभा रहे हैं. पोस्टर में वह हाथ में लेपटॉप पकड़े नजर आ रहे हैं. इसे ट्विटर पर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "ऋषि की नई यात्रा आरंभ करने जा रहा हूं." रिलीज के साथ ही पोस्टर ट्विटर पर हिट हो चुका है. फैन्स इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं, साथ ही अभिनेता को उनके जन्मदिन की बधाई भी दे रहे हैं.

पढ़ें, Tweets...  सावन में 'बोल बम' का ये गाना यूट्यूब पर हो रहा वायरल, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

महेश बाबू की सिनेमा के प्रति वफादारी और प्रतिबद्धता का प्रदर्शन करने वाले प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर सैलाब मचा दिया है. बता दें, महर्षि में एलरी नरेश और पूजा हेगड़े अहम किरदार में दिखेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फिल्म माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ सत्य नारायण नडेला की जिंदगी पर आधारित होगी. फिल्म में उनकी सफलता की ओर बढ़ती की यात्रा को दिखाया जाएगा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com