NDTV Khabar

Viral: 'कुली' के सेट पर एक्सिडेंट के बाद जब घर पहुंचे थे अमिताभ बच्चन तो ऐसा था माहौल- देखें Video

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, ये वीडियो अमिताभ का 'कुली (Coolie)' के सेट पर हुए भयानक एक्सीडेंट के बाद उनके वापस घर लौटने का है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral: 'कुली' के सेट पर एक्सिडेंट के बाद जब घर पहुंचे थे अमिताभ बच्चन तो ऐसा था माहौल- देखें Video

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का वायरल हुआ पुराना वीडियो

खास बातें

  1. अमिताभ बच्चन का वायरल हुआ पुराना वीडियो
  2. 'कूली' के सेट पर हुए भयानक एक्सीडेंट के बाद वापस घर लौटे थे एक्टर
  3. डाई हार्ट फैन ने शेयर किया पुराना वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को जल्द ही दादा साहेब फाल्के अवार्ड से नवाजा जाएगा. मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपनी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखें. साल 1982 में फिल्म 'कुली' के सेट पर स्टंट सीन के दौरान अमिताभ बच्चन इतनी बुरी तरह घायल हो गए थे कि वो जिंदगी और मौत के बीच झूल गए थे. इस दौरान पूरे देश ने उनके लिए दुआएं मांगी थी. हालांकि जब वो पूरी तरह ठीक होकर अपने घर वापस लौटे तो उस समय अमिताभ बच्चन के पिता हरिवंश राय बच्चन उन्हें देखकर भावुक हो गए थे. वहां मौजूद हर किसी की आंखों में आंसू थे. अब हाल ही में उस दौरान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

कार्तिक आर्यन की दीवानी हुई यह लड़की, सबके सामने घुटनों के बल बैठ यूं किया प्रपोज- देखें Video


इस वीडियो को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के डाई हार्ट फैन ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि 24 सितंबर 1982 में जब अमिताभ बच्चन वापस अपने घर लौटे तो वहां का नजारा कैसा था. वायरल हो रहे वीडियो में अमिताभ अपनी अम्बेस्डर कार से उतरते ही पिता हरिवंश राय बच्चन के पैर छूते नजर आ रहे हैं. अमिताभ को सही-सलामत देख हरिवंश भावुक होकर रोने लगते हैं तो अमिताभ उन्हें बड़े ही प्यार से गले लगाते हैं.

फुव्वारे में एंजॉय कर रही थीं जाह्नवी कपूर, तो ईशान खट्टर ने कह दी ये बात

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो  रहे इस वीडियो में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कह रहे हैं, 'आज 24 सितंबर के दिन, आज से लगभग 2 महीने पहले जब मैं घायल हुआ था. मैं आपके सामने डॉक्टर्स की मेहनत के नतीजे के दम पर बैठा हूं. मैं आप सबके लिए काफी शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मेरे लिए दुआ मांगी. चाहे मंदिर में, या मस्जिद में या फिर चर्च में आप सब लोगों ने मेरी जिंदगी के लिए भगवान से प्रार्थना की. बस अब मैं आप सबकी महत्वकांक्षाओं पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करूंगा.'

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement