कठुआ रेप केस में अमिताभ बच्चन का आया रिएक्शन, कहा- 'इस बारे में बात करने में भी...'

कठुआ में हुए 8 साल की बच्ची के साथ रेप मामले को लेकर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

कठुआ रेप केस में अमिताभ बच्चन का आया रिएक्शन, कहा- 'इस बारे में बात करने में भी...'

अमिताभ बच्चन (फाइल फोटो)

खास बातें

  • अमिताभ का कठुआ केस पर बयान
  • बोले, बात करने में भी लगता है डर
  • '102 नॉट आउट' प्रमोशन में पहुंचे थे बिग बी
नई दिल्ली:

कठुआ में हुए 8 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप मामले को लेकर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. अमिताभ बच्चन अपनी आने वाली फिल्म '102 नॉट आउट' के प्रमोशन के लिए को-एक्टर ऋषि कपूर के साथ मंच पर मौजूद थे, इसी दौरान मीडिया की तरफ से उनसे कठुआ रेप केस पर सवाल पूछा गया. इस पर बिग बी ने जवाब दिया कि इस बारे में बात करने में भी भयावह लगता है. अमिताभ '102 नॉट आउट' के गाना लॉन्च करने इस इवेंट में पहुंचे. 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ' के ब्रांड एंबेसडर अमिताभ बच्चन से जब इस मुद्दे पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने अपना जवाब दिया.

मम्मी-पापा के साथ रहने पर अभिषेक बच्चन हुए Troll तो यूं दिया मुंहतोड़ जवाब

अमिताभ ने कहा, ''इस मुद्दे पर बात करना भी घृणास्पद लगता है. इस मुद्दे को मत उठाइए. इस बारे में बात करने में भी भयावह महसूस होता है.'' इस मामले में पूरा बॉलीवुड एकजुट हो गया और लगभग सभी स्टार्स ने सोशल मीडिया को इस मुद्दे पर बच्ची के न्याय की मांग की. अमिताभ बच्चन के अलावा फरहान अख्तर, सोनम कपूर, रितेश देशमुख, जावेद अख्तर, वीर दास, तमन्ना भाटिया, बादशाह समेत कई फिल्म स्टार्स ने ट्विटर के जरिए मामले की कड़ी निंदा की है.

अमिताभ बच्चन की फिल्म देखने के लिए कपिल देव स्कूल के दिनों में किया करते थे ऐसा...

गौरतलब है कि जनवरी में हुई इस घटना में पहले आरोपियों ने बच्ची को एक सप्ताह के लिए बंदी बनाया था. इस दौरान उसके साथ कई बार रेप किया गया. चार्जशीट में कहा गया है कि बच्ची के साथ रेप के बाद आरोपियों ने उसे पत्थर से कुचला ताकि वह यह सुनिश्चित कर सकें कि बच्ची की मौत हो चुकी है. बच्ची का शव उसके गांव के पास के जंगल से 17 जनवरी को बरामद हुआ था. जबकि बच्ची 10 जनवरी से ही लापता थी.

VIDEO: अमिताभ बच्चन ने कही अहम बात
 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com