NDTV Khabar

अमिताभ बच्चन के 30 साल पुरानी फोटो में सलमान खान का फनी एक्सप्रेशन, साथ में श्रीदेवी-आमिर भी- देखें Pic

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कोई न कोई पुरानी तस्वीर शेयर करके 'नोस्टाल्जिक' मेमोरी को फिर से रिफ्रेश करने की कोशिश करते रहते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमिताभ बच्चन के 30 साल पुरानी फोटो में सलमान खान का फनी एक्सप्रेशन, साथ में श्रीदेवी-आमिर भी- देखें Pic

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), श्रीदेवी, सलमान और आमिर

खास बातें

  1. अमिताभ बच्चन ने शेयर की फोटो
  2. साथ में दिखीं श्रीदेवी-आमिर-सलमान
  3. फोटो हो रही है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कोई न कोई पुरानी तस्वीर शेयर करके 'नोस्टाल्जिक' मेमोरी को फिर से रिफ्रेश करने की कोशिश करते रहते हैं. अमिताभ बच्चन ने इस बार करीब 30 साल पुरानी फोटो शेयर करके फिर से यादें ताजा कर दी. बिग बी ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए उस दौरान की हुए बातों को भी बतलाया. उन्होंने लिखा, 'वेम्बले स्टेडियम में मेरा कॉन्सर्ट.. किसी भी भारतीय द्वारा पहली बार.. पहले कॉन्सर्ट में श्रीदेवी, आमिर और सलमान को भी साथ ले गया था... 70,000 लोग... ऐतिहासिक!! पुनर्निर्माण और बदलने से पहले कुछ ऐसा था वेम्बली स्टेडियम.. प्रीमियर लीग फुटबॉल की वजह से अब यह काफी बदल गया.'

रणवीर सिंह 'रैपिंग' के बाद 'बैटिंग' से मचाने जा रहे तहलका, कुछ यूं होगी ट्रेनिंग


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

 

अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट पर करीब 6 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और कई लोगों ने तो अमिताभ के इस मेमोरी को याद दिलाने का धन्यवाद भी दिया. इतना ही नहीं, एक शख्स ने जब अमिताभ बच्चन से पूछा कि यह तस्वीर किस समय की है तो उन्होंने जवाब भी दिया. बिग बी ने लिखा, '1989-1990'.. करीब 30 साल पुरानी इस तस्वीर में श्रीदेवी ने व्हाइट शर्ट पहन रखी थी, जबकि सलमान खान ने आंख निकाल कर जबरदस्त एक्सप्रेशन दिए. 

अनुष्का शर्मा की हमशक्ल अमेरिकन सिंगर का आया जवाब, तो यूजर्स ने यूं बनाया मजाक

टिप्पणियां

इससे पहले दीवाली के मौके पर बिग बी ने अपनी मां, भाई अजिताभ बच्चन और अन्य परिवार के सदस्यों की कुछ अनदेखी पुरानी तस्वीरों को पोस्ट की थी. उन्होंने लिखा था, "स्कूल एथलेटिक्स में सबसे ऊपर खड़े होने पर विजय मंच पर मेरे भाई और मुझे ढूंढ़ना, तस्वीरें लेना और कप जीत कर बेडरूम सजाना." अंत में बिग बी ने लिखा, "मेरे पास अब सिर्फ उनकी यादें बची हैं और कुछ नहीं. लेकिन मेरे लिए ये यादें भी दुनिया की हर चीज से बढ़कर हैं." बिग भी अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपने पुराने यादों को संजोते रहते हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement