अमिताभ बच्चन का ब्लॉग हुआ वायरल, लिखा-जिंदगी कभी हार नहीं मानती क्योंकि...

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का कहना है कि जिंदगी कभी हार नहीं मानती हैं और यह कभी आसानी से हार न मानने की अपील करती है, यही जिंदगी की खासियत है.

अमिताभ बच्चन का ब्लॉग हुआ वायरल, लिखा-जिंदगी कभी हार नहीं मानती क्योंकि...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन का ब्लॉग हुआ वायरल
  • जिंदगी को लेकर लिखा ब्लॉग
  • 'जिंदगी कभी हार नहीं मानती'
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का कहना है कि जिंदगी कभी हार नहीं मानती हैं और यह कभी आसानी से हार न मानने की अपील करती है, यही जिंदगी की खासियत है. अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में जिंदगी के बारे में अपने विचार साझा किए हैं. उन्होंने इसमें उल्लेख किया है कि किस तरह से एक इंसान को हर रोज संघर्षो से होकर गुजरना पड़ता है, 'धूल, गंदगी, मिट्टी, बारिश और गर्मी' इन बाधाओं के होते हुए भी वह जीवित रहने के लिए अपने संघर्ष को जारी रखता है क्योंकि जिंदगी एक 'निरंतर एक मरम्मत का काम है.'

पुलिस ने JNU के छात्रों पर किया लाठीचार्ज तो भड़कीं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, ट्वीट कर बोलीं- क्या वह भूल जाते हैं कि...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) लिखा, "जिंदगी निरंतर एक मरम्मत का काम है..हर दिन के शुरू होते ही इस बात की अपेक्षा रहती है कि आगे क्या होगा, किन प्रयासों का सामना करना होगा, यहां जो भी है अज्ञात है और इससे उबरने या स्वीकार करने की क्या इच्छा है और अन्तत: रहस्योद्घाटन होता है कि यह निरंतर एक प्रगति का काम था और किसी को यह करना ही था क्योंकि इसे मरम्मत की जरूरत है..सुलझाए जाने की जरूरत है..उपाय की जरूरत है."

सुष्मिता सेन को बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने टेरेस पर दिया ऐसा खास सरप्राइज, Video शेयर कर एक्ट्रेस हुईं भावुक

बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) शो से धमाल मचा रहे हैं. शो को होस्ट करने के साथ ही वो प्रतियोगियों से भी बात-चीत करते हैं. इसके अलावा अमिताभ बच्चन को भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े सम्मान दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से नवाजा जाएगा. इसकी जानकारी खुद सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने दी थी. इन सबसे अलग अमिताभ बच्चन जल्द ही कई बॉलीवुड फिल्मों के जरिए पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं. इन फिल्मों में 'चेहरे', 'झुंड', 'ब्रह्मास्त्र' और 'गुलाबो सिताबो' में नजर आने वाले हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...