NDTV Khabar

अमिताभ बच्चन जब रणवीर सिंह से मिले तो हुआ कुछ ऐसा, बोले- 'बिजली की तरह एनर्जेटिक रणवीर...'

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक-दो तस्वीरें शेयर की, जिसमें वह एनर्जेटिक एक्टर के नाम से मशहूर रणवीर सिंह से मुलाकात करते हुए दिखाई दिए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमिताभ बच्चन जब रणवीर सिंह से मिले तो हुआ कुछ ऐसा, बोले- 'बिजली की तरह एनर्जेटिक रणवीर...'

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh)

खास बातें

  1. अमिताभ ने की रणवीर से मुलाकात
  2. बिजली की तरह एनर्जेटिक हैं रणवीर
  3. कैप्शन में बिग बी ने लिखा कुछ ऐसा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक-दो तस्वीरें शेयर की, जिसमें वह एनर्जेटिक एक्टर के नाम से मशहूर रणवीर सिंह से मुलाकात करते हुए दिखाई दिए. गणतंत्र दिवस के मौके पर दोनों ने एक दूसरे मुलाकात की. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं. 76 साल के अमिताभ बच्चन ने रणवीर सिंह के साथ गले मिलते हुए फोटो शेयर की और लिखा, 'पुलिस फंग्शन के लिए रिहर्सल और बिजली की तरह एनर्जी रखने वाले उदार व्यक्ति रणवीर सिंह.' इस कैप्शन के जरिए बिग बी ने रणवीर सिंह की काफी वाहवाही की. इस पर रणवीर सिंह भी पोस्ट पर जवाब दिया. रणवीर ने लिखा, 'इलेक्ट्रिक, इलेक्टिक (उदार), लव इट. आपको देखकर बहुत अच्छा लगा. बच्चन साहब! #BigB, #G.O.A.T'

Thackeray Box Office: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने 'ठाकरे' से मचाया धमाल, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

 

अमिताभ बच्चन और रणवीर सिंह के कन्वर्सेशन को फैन्स ने काफी पसंद किया. इस फोटो पर लाखों लोगों ने लाइक भी किया. दोनों ही स्टार जब आमने-सामने मिले तो जोर से गले लगाया, जो कैमरे में कैप्चर होने के बाद तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस फोटो पर लोगों ने लिखा, 'वॉव, दो बड़े स्टार स्टेज शेयर कर रहे हैं. यह काफी शानदार होने वाला है.' वहीं एक अन्य कमेंट में यूजर ने लिखा, 'दो दिग्गज एक साथ, हमेशा देखने की चाह रहती है. आपके आगे के साल भी शानदार रहे.' अमिताभ बच्चन ने इन तस्वीरों को अपने अन्य सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर भी शेयर किया है.

Manikarnika Box Office: कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका' का रिपब्लिक डे पर तहलका, कमाए इतने करोड़

 

 

टिप्पणियां

अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'गणतंत्र दिवस के मौके पर किसी भी स्ट्राइक पर एक सर्जिकल की तरह जीत और मुंबई में पुलिस फोर्स के फैमिली के लिए इंवेंट के जरिए फंड जुटाने के लिए रिहर्सल करते हुए. एनर्जेटिक रणवीर सिंह से मुलाकात भी की.' रणवीर जहां अतरंगी ड्रेस के लिए मशहूर हैं वहीं अपने स्टाइल के लिए भी पहचाने जाते हैं. बिग बी ने ट्रैकशूट में ब्लैक हुडी पहन रखा है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement