ओवल क्रिकेट ग्राउंड के बाहर यह विदेशी शख्स बेच रहा था भेल पूरी, अमिताभ बच्चन बोले- 'भेरी भेल डन'...देखें Video

ओवल क्रिकेट ग्राउंड के बाहर भेल पूरी बेचने वाले विदेशी शख्स का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी शेयर किया है.

ओवल क्रिकेट ग्राउंड के बाहर यह विदेशी शख्स बेच रहा था भेल पूरी, अमिताभ बच्चन बोले- 'भेरी भेल डन'...देखें Video

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • भेल पूरी बेच रहा था विदेशी शख्स
  • अमिताभ बच्चन ने शेयर किया वीडियो
  • ओवल क्रिकेट ग्राउंड के बाहर भेल पूरी बेच रहा था शख्स
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के ट्विटर हैंडल के हैक होने की खबरों ने सोशल मीडिया पर हंगामा बरपा दिया था. लेकिन अब सब ठीक हो चुका है और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इस अनोखे शख्स को लेकर ट्वीट भी किया है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार को ओवल में मैच खेला गया था. इस मैच में भारतीय टीम (Indian Team) ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को 36 रनों से मात दे दी थी. अब ओवल क्रिकेट मैदान के बाहर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल, ओवल क्रिकेट ग्राउंड के बाहर एक शख्स भेल पूरी बेचता नजर आया था. लेकिन चौंकाने वाली बात है कि भेल पूरी बेचने वाला शख्स कोई भारतीय नहीं बल्कि विदेशी था. अब इस वीडियो पर बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन  (Amitabh Bachchan)  की भी नजर पड़ी है. उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को शेयर किया है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर लोग खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

Bharat Box Office Collection Day 6: सलमान खान की फिल्म ने छठे दिन भी मचाई धूम, कमाए इतने करोड़

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भेल पूरी बेचने वाले शख्स का वीडियो शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा: 'भेरी भेल डन'. अमिताभ बच्चन ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ-साथ स्माइली का भी चिन्ह बनाया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वह शख्स मजेदार अंदाज में भेल पुरी बना रहा है. उसके स्टॉल के आस-पास काफी भीड़ जुटी हुई है. इस वीडियो में एक शख्स भेल पूरी बनाने वाले विदेशी शख्स से पूछ रहा है कि आपने यह कहां से सीखा. तब उसने जवाब दिया कोलकाता से.

फार्महाउस पर कुछ इस तरह की जिंदगी जी रहे हैं धर्मेंद्र, पोस्ट किया Video

भेल पूरी बनाने वाला शख्स लोगों के बीच चर्चा का केंद्र बना हुआ है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का भी इस शख्स ने अपनी ओर ध्यान खींचा. इस वीडियो को @JaniJasmine नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया था, जिसे बाद में अमिताभ बच्चन ने भी शेयर किया. बता दें कि भारत में भेल पूरी को लोग काफी पसंद किया जाता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...