अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर पूछा सवाल, बोले- बगैर मुहूर्त के हमारी मृत्यु भी हो जायेगी...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं, और उनके ट्वीट खूब पढ़े भी जाते हैं. अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक ट्वीट किया है जिसे सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा भी जा रहा है. इस ट्वीट में अमिताभ बच्चन ने जीवन और मृत्यु की बात की है.

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर पूछा सवाल, बोले- बगैर मुहूर्त के हमारी मृत्यु भी हो जायेगी...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने जीवन और मृत्यु को लेकर किया यह सवाल

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल
  • जीवन और मृत्यु को लेकर कही यह बात
  • हाल ही में गए थे भोपाल
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं, और उनके ट्वीट खूब पढ़े भी जाते हैं. अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक ट्वीट किया है जिसे सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा भी जा रहा है. इस ट्वीट में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने जीवन और मृत्यु की बात की है. अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा हैः 'हम बगैर मुहूर्त के जन्म लेते हैं और बगैर मुहूर्त के हमारी मृत्यु भी हो जाएगी भलीभांति जानते हैं...फिर सारी उम्र शुभ मुहूर्त के पीछे क्यूों भागते हैं...? कोई दे सकता है जवाब ????' इस तरह अमिताभ बच्चन ने जीवन और मौत को लेकर सवाल तो किया ही है, साथ ही मुहूर्त को लेकर हमारी सोच पर भी तंज कसा है. अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर फैन्स को खूब रिप्लाई कर रहे हैं. 

Bigg Boss 13: आसिम रियाज नहीं क्यों जीते सिद्धार्थ शुक्ला? जानें बिग बॉस का पूरा सच

RSS प्रमुख मोहन भागवत बोले, 'शिक्षित परिवारों में तलाक के मामले अधिक', तो सोनम कपूर ने यूं दिया जवाब

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर सोचने के लिए मजबूर कर देने वाले ट्वीट करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया था, 'कोई अगर आपके अच्छे, कार्य पर संदेह करता है...तो करने देना , क्योकि... शक, सदा सोने की शुद्धता पर किया जाता है कोयले की कालिख पर नहीं.' 

तस्लीमा नसरीन ने ए आर रहमान की बेटी के बुर्का पहनने को बताया 'घुटन', तो जवाब मिला- ताजी हवा में सांस लें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) परिवार समेत चार्टर प्लेन से शनिवार को भोपाल पहुंचे थे. वह अपनी सास इंदिरा भादुड़ी का 90वां जन्मदिन मानने यहां आए थे. बच्चन परिवार कुछ घंटे यहां रुका और उसके बाद सभी वापस मुंबई लौट गए. सूत्रों के अनुसार, बच्चन परिवार शनिवार सुबह चार्टर प्लेन से भोपाल हवाईअड्डे पहुंचा. दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ उनकी पत्नी जया, बेटा अभिषेक, बहू ऐश्वर्य राय बच्चन, बेटी श्वेता नंदा बच्चन और पोती आराध्या भी थे. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...