Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

अमिताभ बच्चन ने फिर किया ट्वीट, लिखा- 'कोई अगर आपके अच्छे कार्य पर संदेह करता है तो...'

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों अपने ट्वीट से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. उनका फिर एक ट्वीट वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमिताभ बच्चन ने फिर किया ट्वीट, लिखा- 'कोई अगर आपके अच्छे कार्य पर संदेह करता है तो...'

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का ट्वीट हुआ वायल

खास बातें

  1. अमिताभ बच्चन ने फिर किया ट्वीट
  2. ट्वीट पर फैन्स के आ रहे हैं रिएक्शन
  3. उन्होंने इस ट्वीट की संख्या टी-3439 बताई
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फिल्मों के साथ-साथ अपने ट्ववीट को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं. लगभग हर दिन वो कोई ना कोई ट्वीट करते हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के ट्वीट को सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जाता है. उन्होंने फिर से एक ट्वीट किया है, जो वायरल हो रहा है. अमिताभ बच्चन ने लिखा: "कोई अगर आपके अच्छे, कार्य पर संदेह करता है...तो करने देना , क्योकि... शक, सदा सोने की शुद्धता पर किया जाता है कोयले की कालिख पर नहीं." बॉलीवुड के शहंशाह ने इस तर यह ट्वीट कर फैन्स को खास सलाह दी है.

Bigg Boss 13: बिग बॉस के मेकर्स ने सलमान खान से मिलने से किया इनकार, जीतेगा तो सिद्धार्थ शुक्ला


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इस ट्वीट की संख्या टी-3439 बताई है. उनके ट्वीट पर फैन्स के भी खूब रिएक्शन आ रहे हैं. इससे पहले भी उन्होंने ट्वीट कर एक सलाह दी थी. उन्होंने लिखा था: "आजकल जरूरी नहीं कि किसी की इज्जत पांव छूने से ही की जाए ...उन्हें देखकर अपना मोबाइल एक तरफ रख देना भी बहुत बड़ी इज्जत है." वैसे भी उनके ट्वीट तेजी से वायरल हो जाते हैं. अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और जरूरू मुद्दों पर अपनी राय भी रखते हैं.

आमिर खान ने Valentine's Day पर शेयर की करीना संग फोटो, बोले- काश मैं तुम्हारे साथ हर फिल्म में रोमांस कर सकता...

बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जल्द ही चार फिल्मों के जरिए बॉलीवुड में धमाल मचाने वाले हैं. बिग बी की इस लिस्ट में शामिल है 'चेहरे', 'ब्रह्मास्त्र', 'झुंड' और 'गुलाबो-सिताबो'. फिल्म 'चेहरे' में अमिताभ बच्चन इमरान हाशमी के साथ मुख्य किरदार निभाएंगे, 'ब्रह्मास्त्र' में बिगबी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगे. वहीं गुलाबो-सिताबो में बिग बी बॉलीवुड के दमदार एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ दिखाई देंगे. इसके अलावा बिगबी कौन बनेगा करोड़पति का 11वां सीजन भी होस्ट कर रहे थे, जो अब खत्म हो चुका है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का विवादित बयान, कहा- 1947 में ही सभी मुसलमानों को पाकिस्तान भेज देना चाहिए था

Advertisement