विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 30, 2019

अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल, लिखा- पीढ़ी दर पीढ़ी...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इस ट्वीट में एक फोटो शेयर की है, जिसमें बच्चन परिवार की चारों पीढ़ी एक साथ नजर आ रही हैं.

Read Time: 3 mins
अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल, लिखा- पीढ़ी दर पीढ़ी...
अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इस ट्वीट में एक फोटो शेयर की है, जिसमें बच्चन परिवार की चारों पीढ़ी एक साथ नजर आ रही हैं. अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक कोलाज शेयर किया है, जिसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के पिता हरिवंश राय बच्चन, बेटा अभिषेक बच्चन और पोती आराध्या बच्चन नजर आ रही हैं. खास यह कि हरिवंश राय बच्चन की गोद में नन्हे अमिताभ बच्चन हैं तो अमिताभ की गोद में अभिषेक बच्चन हैं जबकि अभिषेक बच्चन की गोद में उनकी बेटी आराध्या बच्चन हैं. 

जब बनियान पहनकर शादी में पहुंच गए थे सलमान खान, Photo हुईं वायरल

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें उनके पिता हरिवंश राय बच्चन एक फ्रेम को लेकर खड़े नजर आ रहे हैं जिसमें अमिताभ बच्चन की तस्वीर है. ठीक इसी तरह बिग बी एक फ्रेम को पकड़े हुए हैं जिनमें अभिषेक बच्चन की तस्वीर है और अपने दादा जी और पिता की तरह अभिषेक भी अपनी बेटी आराध्या को अपनी बांहों में लिए दिख रहे हैं.  इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा गया है : "एक ही फ्रेम में तीन पीढ़ी, बच्चन।"

धर्मेंद्र ने राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को लेकर किया ट्वीट, यूं छलका बॉलीवुड स्टार का दर्द

बॉलीवुड में अगर काम की बात करें तो आने वाले समय में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अयान मुखर्जी की निर्देशन में बनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अक्किनेनी नागार्जुन, डिंपल कपाडिया और मौनी रॉय जैसे कलाकार भी नजर आएंगे. वैसे भी अमिताभ बच्चन इन दिनों तरह-तरह के रोल कर रहे है और उनकी 'पिंक' का तो साउथ में भी रीमेक बन रहा है. 

(इनपुटः IANS)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सौरव गांगुली की फैमिली संग फोटो से लेकर आइकॉनिक पोज, देखें आईपीएल 2024 के फाइनल में पहुंची KKR तो ऐसी दिखी शाहरुख खान की खुशी
अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल, लिखा- पीढ़ी दर पीढ़ी...
ऋतिक रोशन के साथ सलमान खान की पुरानी तस्वीर हुई वायरल, गंजे भाईजान को देख लोग बोले- बांद्रा का विन डीजल
Next Article
ऋतिक रोशन के साथ सलमान खान की पुरानी तस्वीर हुई वायरल, गंजे भाईजान को देख लोग बोले- बांद्रा का विन डीजल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;