NDTV Khabar

धर्मेंद्र ने राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को लेकर किया ट्वीट, यूं छलका बॉलीवुड स्टार का दर्द

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) की पूरी फैमिली ही अब राजनीति में आ चुकी है. पहले धर्मेंद्र ने बीजेपी की टिकट पर बीकानेर से चुनाव लड़ा था, और वे सांसद भी बने थे. अब उन्होंने कुछ इस तरह ट्वीट किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
धर्मेंद्र ने राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को लेकर किया ट्वीट, यूं छलका बॉलीवुड स्टार का दर्द

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने वसुंधरा राजे को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  1. धर्मेंद्र का ट्वीट हुआ वायरल
  2. वसुंधरा राजे के साथ फोटो की ट्वीट
  3. सनी देओल और हेमा मालिनी बने हैं सांसद
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) की पूरी फैमिली ही अब राजनीति में आ चुकी है. पहले धर्मेंद्र ने बीजेपी की टिकट पर बीकानेर से चुनाव लड़ा था, और वे सांसद भी बने थे. लेकिन फिर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने राजनीति से तौबा कर ली. लेकिन लोकसभा चुनाव 2019 में हेमा मालिनी (Hema Malini) और सनी देओल (Sunny Deol) ने भी बाजी मार ली और दोनों ही सांसद बन गए हैं. सनी देओल बीजेपी की टिकट पर पंजाब के गुरदासपुर से चुनाव जीते हैं तो हेमा मालिनी ने मथुरा से जीत का परचम लहराया है. लेकिन धर्मेंद्र (Dharmendra) अपने राजनीति के दिनों को अब भी नहीं भूले हैं, और उन्होंने राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vashundhara Raje) के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है और कुछ खास जानकारी भी दी है. 

PM Narendra Modi Box Office Collection Day 6: विवेक ओबेरॉय की फिल्म की शानदार कमाई जारी, अब तक कमाए इतने करोड़


कपिल शर्मा के शो में सलमान खान ने खोला राज, 'टार्जन' फिल्म देखकर चढ़ा ऐसा जोश कर डाली ये हरकत

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के साथ अपनी फोटो शेयर की है और लिखा हैः 'मुझे जितना बजट मिला था, उससे मैंने कहीं ज्यादा किया. जितना माननीय सीएम साहिबा ने मुझे बीकानेर के लिए आवंटित किया. मेरी जी तोड़ कोशिशों ने मेरी मदद की...' इस तरह धर्मेंद्र का राजनीति को लेकर दर्द एक बार फिर छलका है. 

टिप्पणियां

इस कॉमेडियन ने किया खुलासा, बचपन में सौतेला पिता इस बहाने से करता था यौन उत्पीड़न

धर्मेंद्र (Dharmendra) 83 वर्ष के हैं और उनका अधिकतर समय इन दिनों खेतो में ही बीतता है. कभी वे खेतो में काम करते नजर आते हैं तो कभी पेड़ों से फल तोड़ रहे होते हैं. धर्मेंद्र के ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra) का जन्म 8 दिसंबर, 1935 को पंजाब के लुधियाना के नसराली गांव में हुआ था. बॉलीवुड के ही-मैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र का असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा. धर्मेंद्र के पिता स्कूल हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में 'सत्यकाम', 'खामोशी', 'शोले', 'क्रोधी' और 'यादों की बारात' जैसी फिल्मों के नाम आते हैं.
 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement