Kapil Sharma के शो में सलमान खान ने खोला राज, 'टार्जन' फिल्म देखकर चढ़ा ऐसा जोश कर डाली ये हरकत

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' जब भी सितारे आते हैं तो बहुत ही दिलचस्प राज खुलते हैं. फिर सलमान खान (Salman Khan) कपिल शर्मा के साथ हों तो कहने ही क्या.

Kapil Sharma के शो में सलमान खान ने खोला राज, 'टार्जन' फिल्म देखकर चढ़ा ऐसा जोश कर डाली ये हरकत

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में सलमान खान (Salman Khan) का मजेदार खुलासा

खास बातें

  • कपिल शर्मा के शो में आए सलमान खान
  • कैटरीना कैफ भी थीं साथ
  • 'भारत' फिल्म को कर रहे हैं प्रमोट
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' जब भी सितारे आते हैं तो बहुत ही दिलचस्प राज खुलते हैं. फिर सलमान खान कपिल शर्मा के साथ हों तो कहने ही क्या. इस हफ्ते कपिल शर्मा के शो में सलमान खान और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी फिल्म 'भारत (Bharat)' को प्रमोट करने पहुंचेंगे. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में सलमान खान (Salman Khan) अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ ऐसे राज खोलेंगे जिन्हें जानकर उनके फैन्स के चेहरे पर मुस्कान दौड़ जाएगी. वैसे भी सलमान खान कपिल शर्मा के शो में जब भी आए हैं, उन्होंने खूब मस्ती की है. 

इस कॉमेडियन ने किया खुलासा, बचपन में सौतेला पिता इस बहाने से करता था यौन उत्पीड़न

एक्ट्रेस से सांसद बनीं मिमी चक्रवर्ती ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, कहा- लोग...

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में, सलमान खान (Salman Khan) ने बचपन की एक बहुत ही मजेदार घटना सुनाई. सलमान खान ने बताया कि एक दिन, तीनों भाई पत्थरों के साथ एक खेल खेलते हुए, ‘टार्जन' फिल्म देख रहे थे. सलमान खान इस खेल में इतने मशगूल हो गए कि उन्होंने पत्थर से अपने भाई सोहेल को बहुत बुरी तरह चोटिल दिया. इस घटना से वे बेहद डर गए थे. 

PM Narendra Modi Box Office Collection Day 6: विवेक ओबेरॉय की फिल्म की शानदार कमाई जारी, अब तक कमाए इतने करोड़

सलमान खान (Salman Khan) ने बताया, 'काफी समय पहले, हम तीनों 'टार्जन' फिल्म देख रहे थे और एक खेल खेल रहे थे जिसमें पत्थर शामिल थे. मैं खेल में इतना तल्लीन हो गया कि गलती से मैंने सोहेल पर पत्थर फेंक दिया जो उस समय बहुत छोटा था. वह कूड़ेदान के पीछे चला गया और कुछ ही सेकंड के भीतर, उसका खून बहने लगा. अरबाज और मुझे यह सोचकर बहुत डर गए थे कि परिवार, विशेष रूप से हमारे पिता हमें कितना डांटेंगे.' शो में सलमान और कैटरीना कपिल शर्मा के साथ एक क्विज खेलते नजर आएंगे जहां कपिल यह पता लगाने की कोशिश करेंगे कि कैटरीना सलमान को कितना अच्छी तरह से जानती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...