PM Narendra Modi Box Office Collection Day 6: विवेक ओबेरॉय की फिल्म की शानदार कमाई जारी, अब तक कमाए इतने करोड़

PM Narendra Modi Box Office Collection Day 6: विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) द्वारा अभिनीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की बायोपिक का बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार है.

PM Narendra Modi Box Office Collection Day 6: विवेक ओबेरॉय की फिल्म की शानदार कमाई जारी, अब तक कमाए इतने करोड़

PM Narendra Modi Box Office Collection Day 6: जारी है फिल्म की जबरदस्त कमाई

खास बातें

  • फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी की शानदार कमाई
  • अब तक कमाए इतने करोड़
  • लोगों को पसंद आ रही है फिल्म
नई दिल्ली:

PM Narendra Modi Box Office Collection Day 6:विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) द्वारा अभिनीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की बायोपिक का बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार है. रिलीज होने के छठवें दिन फिल्म ने करीब 1.71 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस तरफ फिल्म (PM Narendra Modi) ने 6 दिनों में करीब 16 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. 8 करोड़ के बजट में बनी इस पर फिल्म को 1200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया. पहले हफ्ते तक पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का कुल कलेक्शन इसे फायदे का सौदा साबित करता हुआ नजर आ रहा है. दूसरे हफ्ते के वीकेंड में फिल्म (PM Narendra Modi) की कमाई और तेज होने का अनुमान है. फिल्म (PM Narendra Modi) के बजट के हिसाब से पीएम मोदी की जिंदगी पर फिल्म बनाना प्रोड्यूसर्स के लिए मुनाफे का कदम रहा. 

बॉलीवुड एक्टर ने करोड़पति सांसदों पर साधा निशाना, बोले- इन सांसदों से 246 साल पीछे हैं आम आदमी...

बता दें कि फिल्म (PM Narendra Modi)की रिलीज को लेकर कई राजनीतिक दलों ने विरोध जताया था. विपक्ष का आरोप था कि फिल्म के जरिए पीएम मोदी (PM Modi) का प्रचार किया जा रहा है. जोकि नियमों के खिलाफ है. विपक्षी दलों की अपील के बाद फिल्म की रिलीज को चुनावी नतीजों के अगले दिन शिफ्ट कर दिया गया था. विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) के लिए पिछले कुछ साल अच्छे नहीं रहे थे उन्हें उम्मीद थी कि पीएम मोदी के जीवन पर फिल्म बनाकर वह अच्छे दिन लाने में कामयाब रहेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ. फिल्म समीक्षकों का भी मानना है कि विवेक ओबरॉय  इस फिल्म में और बेहतर कर सकते थे. जोकि वो करने में कामयाब नहीं रहे.  

सपना चौधरी ने डांस के बाद हारमोनियम पर आजमाए हाथ, छेड़ी ऐसी तान वायरल हो गया Video

इस फिल्म के चलते विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) कई बार राजनीतिक दलों के निशाने पर भी आ गए. फिल्म रिलीज से दो दिन पहले विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) को जान से मारने की धमकी मिली थी. जिसके बाद विवेक को मुंबई पुलिस की तरफ से सुरक्षा भी मुहैया कराई गई. बता दें कि इस फिल्म को ओमंग कुमार (Omang Kumar) ने निर्देशित किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...