NDTV Khabar

बॉलीवुड एक्टर ने करोड़पति सांसदों पर साधा निशाना, बोले- इन सांसदों से 246 साल पीछे हैं आम आदमी...

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) सोशल मीडिया पर बहुत ही बेबाकी से अपनी राय रखते हैं. कमाल आर खान (KRK) ने लोकसभा चुनाव जीतकर संसद पहुंचे सांसदों को लेकर ट्वीट किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड एक्टर ने करोड़पति सांसदों पर साधा निशाना, बोले- इन सांसदों से 246 साल पीछे हैं आम आदमी...

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  1. बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट
  2. करोड़पति सांसदों पर किया ट्वीट
  3. आम जनता को दिखाया आईना
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने लोकसभा चुनाव के नतीजों के मौके पर राजनीति पर कभी टिप्पणी न करने की बात कही थी, और इसके साथ ही केआरके ने पांच कसमें भी खाई थीं. हालांकि कमाल आर खान (Kamaal R Khan) बीच-बीच में राजनीति पर ट्वीट कर ही जाते हैं. कमाल आर खान ने लोकसभा चुनाव जीतकर संसद पहुंचे सांसदों को लेकर ट्वीट किया है और कमाल आर खान (KRK) का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा भी जा रहा है. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने करोड़पति सांसदों पर तंज कसा है और आम आदमी को बताया है कि उन्हें कितने साल लगेंगे उनके बराबर पहुंचने में. 

नवजोत सिंह सिद्धू के शायराना ट्वीट पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर का जवाब, बोले- जनाजा 23 मई को उठ चुका है, अब बरसी...


राहुल गांधी के इस्तीफे पर सुपर स्टार रजनीकांत ने कह दी ये बात, जीत सिर्फ...

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान  (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया हैः 'हमारे 80 फीसदी सांसदों के पास कम से कम 50 करोड़ रुपये की संपत्ति है. इस आय के लिए एक आम आदमी सांसद से 246 साल पीछे हैं. एकदम सही!' इस तरह कमाल आर खान ने मौजूदा संसद को लेकर अपनी राय रखी है और आम जनता को आईना दिखाने का भी काम किया है. केआरके वैसे भी सोशल मीडिया पर अपनी बेबाकी के लिए पहचाने जाते हैं. 

सपना चौधरी ने डांस के बाद हारमोनियम पर आजमाए हाथ, छेड़ी ऐसी तान वायरल हो गया Video

टिप्पणियां

बता दें कि कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने बॉलीवुड में 'देशद्रोही' फिल्म बनाई है और वे 'बिग बॉस  (Bigg Boss)' में भी नजर आ चुके हैं. वैसे भी कमाल आर खान अपनी बेबाकी के लिए सोशल मीडिया पर खास पहचान रखते हैं. कमाल आर खान भारत में अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने के लिए विदेश से वोट डालने आए थे, और उन्होंने इसकी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट भी की था. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement