NDTV Khabar

सपना चौधरी ने डांस के बाद हारमोनियम पर आजमाए हाथ, छेड़ी ऐसी तान वायरल हो गया Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस के करोड़ों दीवाने हैं और अकसर उनके वीडियो खूब वायरल भी होते हैं. सपना चौधरी के एक नए वीडियो ने सोशल मीडिया पर गरदा उड़ा रखा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सपना चौधरी ने डांस के बाद हारमोनियम पर आजमाए हाथ, छेड़ी ऐसी तान वायरल हो गया Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के नए वीडियो ने उड़ाया गरदा

खास बातें

  1. सपना चौधरी का वीडियो हुआ वायरल
  2. हारमोनियम बजाती आईं नजर
  3. बीजेपी के लिए चुनाव में किया था प्रचार
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस के करोड़ों दीवाने हैं और अकसर उनके वीडियो खूब वायरल भी होते हैं. सपना चौधरी के एक नए वीडियो ने सोशल मीडिया पर गरदा उड़ा रखा है. इस वीडियो में भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी सिनेमा की सनसनी सपना चौधरी अपने पुराने अंदाज से एकदम अलग नजर आ रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इस नए वीडियो में हारमोनियम बजाती नजर आ रही हैं और बहुत ही अनोखे अंदाज में सरगम गा रही हैं. सपना चौधरी के इस वीडियो (Sapna Choudhary Video) को सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.

नवजोत सिंह सिद्धू के शायराना ट्वीट पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर का जवाब, बोले- जनाजा 23 मई को उठ चुका है, अब बरसी...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: फैन के सवाल पर बिफरीं दिशा वकानी, दिया ये जवाब


सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के कई दिलचस्प वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे हैं. कुछ दिन पहले ही सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें बुलेट चलाती नजर आ रहीं थी. इस वीडियो में सपना चौधरी बुलेट के बाद गन्ने का रस पीती भी नजर आई थीं. यही नहीं, लोकसभा चुनाव में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने बीजेपी के लिए जमकर प्रचार किया था.

राहुल गांधी के इस्तीफे पर सुपर स्टार रजनीकांत ने कह दी ये बात, जीत सिर्फ...

PM Narendra Modi Box Office Collection Day 5: विवेक ओबेरॉय की फिल्म ने पांचवे दिन कमाए इतने करोड़, कमाई का ग्राफ पहुंचा यहां

एक्ट्रेस और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणवी में तहलका मचाने के बाद बिग बॉस में नजर आई थीं. बिग बॉस में उनकी पारी हंगामाखेज रही थी, और उन्होंने बिग बॉस में जमकर धमाल मचाया था. बिग बॉस से बाहर आने के तुरंत बाद ही उन्हें भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में काम मिल गया.  'बैरी कंगना' में उनका स्पेशल नंबर काफी पॉपुलर रहा. इसके बाद सपना चौधरी ने पंजाबी मूवी में भी स्पेशल सॉन्ग किया. लेकिन अब सपना चौधरी अब बॉलीवुड में भी एक्टिंग डेब्यू कर चुकी हैं और उनकी पहली फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' रही थी. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement