PM Narendra Modi Box Office Collection Day 5: विवेक ओबेरॉय की फिल्म ने पांचवे दिन कमाए इतने करोड़, कमाई का ग्राफ पहुंचा यहां

PM Narendra Modi Box Office Collection Day 5: विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) की फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)' ने रिलीज के पांचवें दिन 2.02 करोड़ रुपये की कमाई की है.

PM Narendra Modi Box Office Collection Day 5: विवेक ओबेरॉय की फिल्म ने पांचवे दिन कमाए इतने करोड़, कमाई का ग्राफ पहुंचा यहां

PM Narendra Modi Box Office Collection Day 5: पांच दिन में कमाए इतने करोड़

खास बातें

  • फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी की शानदार कमाई
  • अब तक कमाए इतने करोड़
  • लोगों को पसंद आ रही है फिल्म
नई दिल्ली:

PM Narendra Modi Box Office Collection Day 5:विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) की फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)' ने रिलीज के पांचवें दिन 2.02 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस तरह फिल्म ने पांच दिनों में करीब 12 करोड़ की कमाई कर डाली है. फिल्म (PM Narendra Modi) के लिए सिनेमा घरों में दिख रही भीड़ के चलते फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट अनुमान लगा रहे हैं कि इसकी कमाई का ग्राफ और तेजी से बढ़ेगा. बीजेपी को मिलेगी एतिहासिक जीत के बाद उम्मीद थी कि फिल्म (PM Narendra Modi) बंपर ओपनिंग करेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. फिल्म समीक्षकों ने विवेक ओबरॉय की अदाकारी को औसत दर्जे का करार दिया. जिसकी वजह से फिल्म (PM Narendra Modi) वो कमाल नहीं दिखा पाई जिसकी उम्मीद उससे की जा रही थी.  

धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी, सनी देओल और बीजेपी की जीत का यूं मनाया जश्न, वायरल हुआ Video

बता दें कि फिल्म (PM Narendra Modi)की रिलीज को लेकर कई राजनीतिक दलों ने विरोध जताया था. विपक्ष का आरोप था कि फिल्म के जरिए पीएम मोदी (PM Modi) का प्रचार किया जा रहा है. जोकि नियमों के खिलाफ है. विपक्षी दलों की अपील के बाद फिल्म की रिलीज को चुनावी नतीजों के अगले दिन शिफ्ट कर दिया गया था. विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) के लिए पिछले कुछ साल अच्छे नहीं रहे थे उन्हें उम्मीद थी कि पीएम मोदी के जीवन पर फिल्म बनाकर वह अच्छे दिन लाने में कामयाब रहेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ. फिल्म समीक्षकों का भी मानना है कि विवेक ओबरॉय  इस फिल्म में और बेहतर कर सकते थे. जोकि वो करने में कामयाब नहीं रहे.  

अब इस बॉलीवुड एक्टर ने भी गौतम गंभीर को दे डाली नसीहत, बोले- आपका काम बोलेगा बातें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस फिल्म के चलते विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) कई बार राजनीतिक दलों के निशाने पर भी आ गए. फिल्म रिलीज से दो दिन पहले विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) को जान से मारने की धमकी मिली थी. जिसके बाद विवेक को मुंबई पुलिस की तरफ से सुरक्षा भी मुहैया कराई गई. बता दें कि इस फिल्म को ओमंग कुमार (Omang Kumar) ने निर्देशित किया है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...