NDTV Khabar

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: फैन के सवाल पर बिफरीं दिशा वकानी, दिया ये जवाब

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah:अगर आपको टीवी देखना पसंद है तो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का नाम आपके लिए नया नहीं होगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: फैन के सवाल पर बिफरीं दिशा वकानी, दिया ये जवाब

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: फैन के सवाल पर नाराज हुईं दिशा वकानी (Disha Vakani)

नई दिल्ली:

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: अगर आपको टीवी देखना पसंद है तो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का नाम आपके लिए नया नहीं होगा. शो (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)  के फैन्स, जेठालाल की पत्नी दयाबेन (Dayaben) की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी (Disha Vakani) की तरफ से लगातार संकेत दिए जा रहे हैं कि वह शो में वापसी भी करना चाहती हैं. लेकिन तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में उन्हें नहीं देखकर दर्शकों की बेचैनी अब नाराजगी में तब्दील होती दिखाई दे रही है. हाल ही में दिशा वकानी (Disha Vakani) ने अपने इंस्टाग्राम पर दर्शकों के सवाल लिए. दिशा (Disha Vakani) ने साफ किया आप जो चाहें वो पूछ सकते हैं लेकिन तारक मेहता का उल्टा चश्मा  (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो के बारे में कोई सवाल न करें. बावजूद इसके फैंस के ज्यादातर सवाल शो से ही जुड़े थे. जहां वो उनकी वापसी के बारे में बात कर रहे थे. इस दौरान शो के एक दर्शक ने दिशा वकानी पर गुस्सा भी जाहिर किया. 

गली बॉय के रैपर और दबंग गर्ल ने की हॉलीवुड फिल्म के लिए डंबिंग, शेयर किया Video

7ir4r0ro

राहुल गांधी के इस्तीफे पर सुपर स्टार रजनीकांत ने कह दी ये बात, जीत सिर्फ...

फैन ने दिशा वकानी (Disha Vakani) से सवाल पूछते हुए लिखा कि इतना ईगो आपमें होगा ऐसा लगता नहीं था, आपके फैंस आपको बुलाते बुलाते थक गए. आप शो में आ क्यों नहीं रही हो. फैंस के इस अंदाज से दिशा (Disha Vakani) थोड़ी खफा नजर आईं.  उन्होंने इसके जवाब में लिखा कि कृप्या मुझे थोड़ा स्पेद दें. साफ हैं दिशा ने दर्शक के इस अंदाज पर ऐतराज जताया है और उसके सवाल का जवाब भी नहीं दिया. उनका कहना था कि मुझे अपनी जिंदगी जीने के लए थोड़ा स्पेस दें. फैंस ने दिशा से यह भी पूछा कि अगर आप इन दिनों शूटिंग नहीं कर रही हैं तो पूरे दिन क्या करती हैं. इसके जवाब में दिशा ने बताया कि वह मदरहुड में बिजी हैं. 

धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी, सनी देओल और बीजेपी की जीत का यूं मनाया जश्न, वायरल हुआ Video

टिप्पणियां

बताया जा रहा है कि शो (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के निर्माता भी चाहते हैं कि दिशा वकानी (Disha Vakani)  की शो में वापसी हो. लेकिन दिशा मे मां बनने के बाद शो ज्वाइन करने से पहले कुछ शर्ते रखी हैं. जिनके अनुसार वह सिर्फ महीने के 15 दिन ही शूटिंग करेंगी और एक दिन में सिर्फ 4 घंटे ही सेट पर रहेंगी. निर्माताओं का कहना है कि दिशा की शर्ते मानने का असर, शो में काम कर रहे अन्य कलाकारों पर भी पड़ेगा. ऐसे में दिशा की शर्तें मानना मुश्किल हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement