NDTV Khabar

गली बॉय के रैपर और दबंग गर्ल ने की हॉलीवुड फिल्म के लिए डंबिंग, शेयर किया Video

सिद्धांत (Siddhant Chaturvedi) और सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) को हॉलीवुड फिल्म के हिंदी वर्जन में मुख्य किरदारों को आवाज देने का मौका मिला है.  

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गली बॉय के रैपर और दबंग गर्ल ने की हॉलीवुड फिल्म के लिए डंबिंग, शेयर किया Video

सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) ने Men in Black: International की डबिंग का मजेदार वीडियो किया शेयर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) का कहना है कि हॉलीवुड फिल्म (Hollywood Film) 'मेन इन ब्लैक : इंटरनेशनल (Men in Black: International)' के हिंदी संस्करण के लिए डबिंग करना आसान नहीं था.  सिद्धांत (Siddhant Chaturvedi) और सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) को हॉलीवुड फिल्म के हिंदी वर्जन में मुख्य किरदारों को आवाज देने का मौका मिला है.  उन्होंने (Siddhant Chaturvedi) ने क्रिस हेम्सवर्थ द्वारा निभाए गए किरदार को आवाज दी है जबकि सान्या (Sanya Malhotra)  ने अभिनेत्री टेसा थॉम्पसन (Tessa Thompson) के किरदार को आवाज दी है. 

राहुल गांधी के इस्तीफे पर सुपर स्टार रजनीकांत ने कह दी ये बात, जीत सिर्फ...


सिद्धांत (Siddhant Chaturvedi) ने यहां एक प्रेस इवेंट में बताया कि हेम्सवर्थ के किरदार को आवाज देना शानदार अनुभव था. उनकी आवाज बेहतरीन है, ऐसे में उनके किरदार को आवाज देना मुश्किल चुनौती थी. उन्होंने कहा कि लेकिन मैंने भारतीय दर्शकों के लिए इसमें भारतीयता का पुट डाला है. यह (Men in Black: International) एक मजेदार फिल्म होगी. 

धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी, सनी देओल और बीजेपी की जीत का यूं मनाया जश्न, वायरल हुआ Video

अब इस बॉलीवुड एक्टर ने भी गौतम गंभीर को दे डाली नसीहत, बोले- आपका काम बोलेगा बातें...

बता दें कि सिद्धांत (Siddhant Chaturvedi) फिल्म 'गली बॉय (Gully Boy)' में अपने बेहतरीन अभिनय कौशल का दम दिखा चुके हैं. हेम्सवर्थ (Hamesworth) की फिल्म 'मेन इन ब्लैक : इंटरनेशनल (Men in Black: International)' को भारत में सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया 14 जून को हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगू में रिलीज करेगी. 

टिप्पणियां

इनपुट- IANS

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement