NDTV Khabar

हसन मिन्हाज ने घोटालों को लेकर पूछा सवाल, तो यूं सकपकाए ललित मोदी- देखें Video

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के पूर्व प्रमुख ललित मोदी (Lalit Modi) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हसन मिन्हाज ने घोटालों को लेकर पूछा सवाल, तो यूं सकपकाए ललित मोदी- देखें Video

ललित मोदी (Lalit Modi) का वीडियो वायरल

खास बातें

  1. ललित मोदी का वीडियो वायरल
  2. हसन मिन्हाज को दिया इंटरव्यू
  3. मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में देश से फरार चल रहे ललित मोदी
नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के पूर्व प्रमुख ललित मोदी (Lalit Modi) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो अमेरिकन कॉमेडियन और टीवी शो होस्ट हसन मिन्हाज (Hasan Minhaj) को इंटरव्यू देते नजर आ रहे है. इस वायरल वीडियो में हमन मिन्हाज ललित मोदी  (Lalit Modi)  से घोटालों को लेकर सवाल पूछते हैं, जिस पर वो थोड़े सहमे नजर आते हैं. इस इंटरव्यू में हसन मिन्हाज (Hasan Minhaj) ने ललित मोदी (Lalit Modi) से आईपीएल (IPL Scam) में हुए स्कैम को लेकर भी सवाल पूछा. इस वीडियो को देख लोगों के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं. 

बीजेपी की जीत के बाद ऋषि कपूर ने जाहिर की चिंता, वायरल हुआ Tweet...


मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में देश से फरार चल रहे ललित मोदी (Lalit Modi) इस इंटरव्यू में हसन मिन्हाज (Hasan Minhaj) के सवालों का जवाब देते हुए तो दिख रहे हैं, लेकिन सवालों पर वो थोड़ा सहमे नजर आ रहे हैं. हालांकि, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि इसे इंटरटेनिंग वीडियो को तौर पर पेश किया गया है. क्योंकि इस वीडियो के बैकग्राउंड में ठहाकों की आवाजें भी आ रही हैं. ललित मोदी का यह वीडियो हसन मिन्हाज ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उनके इस वीडियो को 2 लाख 38 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला अभी जारी है. बता दें कि हसन मिन्हाज अमेरिकन कॉमेडियन, लेखक, प्रोड्यूसर, राजनीतिक कमेंटेटर, एक्टर और टेलीविजन होस्ट के तौर पर पहचान रखते हैं.

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे का YouTube पर कोहराम, बार-बार देखा जा रहा उनका डांस Video

बता दें कि आईपीएल (IPL) के संस्‍थापक के तौर पर पहचान रखने वाले ललित मोदी (Lalit Modi) ने टैक्‍स चोरी, मनी लांड्रिंग के आरोपों के बाद वर्ष 2010 में भारत छोड़ दिया था. फिलहाल, ललित मोदी लंदन में रह रहे हैं. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) का आरोप है कि करीब 125 करोड़ रुपए के भ्रष्‍टाचार के लिए ललित मोदी ने साल 2009 में आईपीएल (IPL) के अधिकार देने की प्रक्रिया को बदला था. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement