NDTV Khabar

राहुल गांधी के इस्तीफे पर सुपर स्टार रजनीकांत ने कह दी ये बात, जीत सिर्फ...

Rajinikanth on Rahul Gandhi:  साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikanth) ने मंगलवार को लोकसभा चुनाव के परिणाम को एक व्यक्ति विशेष की जीत बताया, जो हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi).

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल गांधी के इस्तीफे पर सुपर स्टार रजनीकांत ने कह दी ये बात, जीत सिर्फ...

राहुल (Rahul Gandhi) को इस्तीफा देने की जरूरत नहीं- रजनीकांत (Rajnikanth)

नई दिल्ली:

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth ) ने मंगलवार को लोकसभा चुनाव के परिणाम को एक व्यक्ति विशेष की जीत बताया, जो हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi). कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को पार्टी की हार जिम्मेदारी लेते हुए अपने पद इस्तीफा देने की जरूरत नहीं है. यहां पत्रकारों से बात करते हुए रजनीकांत (Rajinikanth ) ने कहा कि साल 2019 के आम चुनाव में जीत सिर्फ मोदी (PM Modi) की हुई है. रजनीकांत (Rajinikanth ) ने यह भी कहा कि जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी और अटल बिहारी वाजपेयी के बाद "मोदी ही हैं जो लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने वाले करिश्माई नेता हैं. 

धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी, सनी देओल और बीजेपी की जीत का यूं मनाया जश्न, वायरल हुआ Video

उन्होंने आगे कहा कि तमिलनाडु में मोदी-विरोधी (Anti Modi) लहर थी और विभिन्न औद्योगिक परियोजनाएं, जिन्हें लागू किए जाने की योजना बनाई जा रही है, के खिलाफ मुहिम चलाए जाने की वजह से राज्य में भारतीय जनता पार्टी (BJP) को हार नसीब हुई.  उनके मुताबिक, राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को अपने पद से इस्तीफा नहीं देना चाहिए. रजनीकांत (Rajinikanth ) ने कहा कि चुनाव के दौरान राहुल  (Rahul Gandhi) ने खुद तो मजबूती से लड़े, कोई कसर नहीं छोड़ी. मगर कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने समन्वित तरीके से काम नहीं किया.  उन्होंने कहा कि वह दिल्ली में नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे. 


अब इस बॉलीवुड एक्टर ने भी गौतम गंभीर को दे डाली नसीहत, बोले- आपका काम बोलेगा बातें...

टिप्पणियां

रजनीकांत  (Rajinikanth ) ने राहुल गांधी के इस्तीफे देने के सवाल के जवाब में कहा, ‘‘उन्हें त्यागपत्र नहीं देना चाहिए.' उन्होंने कहा, ‘‘मैं यह नहीं कहता कि उनमें नेतृत्व के गुण नहीं हैं. मुझे लगता है कि कांग्रेस पार्टी को संभालना वाकई मुश्किल काम है जहां काफी वरिष्ठ लोग हैं.''तमिल सुपरस्टार ने कहा कि गांधी को त्यागपत्र देने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि लोकतंत्र में विपक्षी दल भी महत्वपूर्ण होता है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement