NDTV Khabar

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दया बेन की हो सकती है वापसी, दिशा वकानी ने दिए संकेत

मशहूर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में दया बेन (Daya Ben) के किरदार की चर्चा एक बार फिर तेज हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दया बेन की हो सकती है वापसी, दिशा वकानी ने दिए संकेत

दिशा वकानी (Disha Vakani) की तारक मेहता का उल्टा चश्मा में हो सकती है वापसी

नई दिल्ली:

मशहूर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में दया बेन (Daya Ben) के किरदार की चर्चा एक बार फिर तेज हो गई. जानकारी मिल रही है कि दया बेन का किरदार करने वाली दिशा वकानी (Disha Vakani) की शो में वापसी हो सकती है. ऐसा कहा जा रहा है कि दिशा वकानी (Disha Vakani) 18 मई को शो (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में वापसी करेंगी. इस खबर से तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के फैंस में खुशी की लहर है. बता दें कि दिशा वकानी (Disha Vakani) सितंबर 2017 से शो से बाहर हैं. हाल ही में जानकारी आई थी कि दिशा वकानी की जगह वो किसी अन्य स्टार की तलाश कर रहे हैं लेकिन अब यह जानकारी है कि दया बेन शो में वापसी के लिए तैयार हैं.  

आतिशी के समर्थन आईं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, ट्विटर पर लिखा- जहरीली मानसिकता का नतीजा

Happy bday @dilipjoshiee live long and god bless !

A post shared by Disha Vakani (@dishaavakani) on

सनी देओल ने चुनाव प्रचार के दौरान भी छोड़ा नहीं ये काम, अब वायरल हो रहा है Video


मीडियो रिपोर्ट्स के अनुसार दिशा वकानी (Disha Vakani) शो में वापस लौटने के लिए तैयार हो गई हैं. हाल ही में दिशा वकानी (Disha Vakani) ने प्रोडक्शन हाउस नीला टेली फिल्म्स से जुड़े शख्स से कॉन्टैक्ट किया था. फिलहाल दिशा शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी के इटली से वापस आने का इंतजार कर रही हैं. हालांकि अभी तक शो मेकर्स ने इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. असित कुमार मोदी इटली में फैमिली संग छुट्टियों पर हैं. इन खबरों के बीच दिशा वकानी ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के को-स्टार्स के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करना शुरू कर दिया. इसे उनकी वापसी के संकेत माने जा रहे हैं. 

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पाकिस्तानी झंडे के साथ पोस्ट की फोटो, सोशल मीडिया पर फैन्स को आया गुस्सा

टिप्पणियां

आपको बता दें कि दिशा वकानी (Disha Vakani)एक लंबे अरसे से मैटरनिटी लीव पर हैं. वह ज्यादा से ज्यादा समय अपने बच्चे को देना चाहती थीं. इस बीच लगातार उनके फैंस सोशल मीडिया के जरिए बार-बार शो में वापसी करने की अपील कर रहे थे. तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) देश के टेलीविजन इतिहास में सबसे लंबे समय से प्रसारित होने वाले शोज में शामिल है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement