NDTV Khabar

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पाकिस्तानी झंडे के साथ पोस्ट की फोटो, सोशल मीडिया पर फैन्स को आया गुस्सा

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) की एक फोटो ने सोशल मीडिया पर हंगामा बरपा रखा है. राखी सावंत इस वीडियो में पाकिस्तानी झंडे के साथ नजर आ रही हैं और उनकी इस फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर खूब हंगामा मचाया जा रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पाकिस्तानी झंडे के साथ पोस्ट की फोटो, सोशल मीडिया पर फैन्स को आया गुस्सा

पाकिस्तानी झंडे के साथ वायरल हुई राखी सावंत (Ralhi Sawant) की फोटो

खास बातें

  1. राखी सावंत की फोटो हुए वायरल
  2. पाकिस्तानी झंडे के साथ खिंचवाई फोटो
  3. फोटो खिंचवाने की बताई ये वजह
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) की एक फोटो ने सोशल मीडिया पर हंगामा बरपा रखा है. राखी सावंत इस वीडियो में पाकिस्तानी झंडे के साथ नजर आ रही हैं और उनकी इस फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर खूब हंगामा मचाया जा रहा है. हालांकि राखी सावंत (Rakhi Sawant) की ये फोटो उनकी अगली फिल्म 'धारा 370' की है जिसमें वे काम कर रही हैं. 'धारा 370' के सेट की कई तस्वीरें राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) एकाउंट पर डाली है. इन फोटो में राखी सावंत (Rakhi Sawant) पाकिस्तानी झंडे के साथ हैं, और इसी बात को लेकर उनकी फोटो पर गुस्से भरे कमेंट किए जा रहे हैं.

सेल्फी लेने के बहाने इस एक्ट्रेस के पास आया फैन, बोला- आएगा तो मोदी ही; देखें VIDEO

Avengers Endgame Box Office Collection Day 13: एवेंजर्स एंडगेम की ताबड़तोड़ कमाई जारी, कमाए इतने करोड़


बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म की शूटिंग की फोटो डाली हैं. बुधवार को, राखी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर डाली. इसमें वह हाई स्लिट वाली फेदर स्कर्ट के साथ हाल्टर नेक लो कट ब्लाउज पहने नजर आ रही हैं.  तस्वीर में उनके बगल में पाकिस्तानी झंडा दिखाई दे रहा है. तस्वीर के साथ ही राखी ने डिस्क्लेमर जारी किया, "मुझे अपने भारत से बहुत प्यार है लेकिन फिल्म धारा 370 में यह मेरा किरदार है."

NDTV पर सुनयना की स्टोरी देख रो पड़े बॉलीवुड एक्टर, किया ये इमोशनल ट्वीट

जावेद अख्तर ने BJP पर किए गए ट्वीट का दिया जवाब, लिखा- ये कँवल के फूल कुम्हलाने लगे हैं...

राखी सावंत (Rakhi Sawant) का यह अंदाज प्रशंसकों को कुछ खास पसंद नहीं आया. बाद में राखी ने अपना रुख स्पष्ट करने के लिए दो और वीडियो पोस्ट किए. उन्होंने साथ ही कहा कि फिल्म 'धारा 370' कश्मीरी पंडितों पर आधारित है. एक अन्य वीडियो में उन्होंने कहा, "मैं लोगों को बताना चाहती हूं कि (फिल्म में) मैं एक पाकिस्तानी लड़की की भूमिका निभा रही हूं. पाकिस्तान के लोगों का भी दिल होता है..वे सभी बुरे नहीं होते..मैं पाकिस्तान के लोगों की इज्जत करती हूं."

टिप्पणियां

(इनपुटः IANS)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement