NDTV पर सुनयना की स्टोरी देख रो पड़े बॉलीवुड एक्टर, किया ये इमोशनल ट्वीट

यूपी के अमरौली में एनडीटीवी के प्रमुख डॉ. प्रणय रॉय (Dr. Prannoy Roy) को चुनावी दौरे के बीच एक छोटी-सी बच्ची सुनयना रावत (Sunaina Rawat) मिली. दोनों की बातचीत सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) ने इसे लेकर कुछ ऐसा कहा है.

NDTV पर सुनयना की स्टोरी देख रो पड़े बॉलीवुड एक्टर, किया ये इमोशनल ट्वीट

NDTV की सुनयना की स्टोरी देख रो पड़े जावेद जाफरी

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्टर का आया ट्विटर रिएक्शन
  • सुनयना की स्टोरी देख लगे रोने
  • इस तरह किया ट्वीट
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के अमरौली में एनडीटीवी के प्रमुख डॉ. प्रणय रॉय (Dr. Prannoy Roy) को चुनावी दौरे के बीच एक छोटी-सी बच्ची सुनयना रावत (Sunaina Rawat) मिली. सातवीं क्लास में पढ़ने वाली सुनयना रावत (Sunaina Rawat) डॉक्टर बनने का ख्वाब देखती है, लेकिन इस बात से बेखबर है कि उसके सपने की राह में किस तरह की सच्चाइयां खड़ी हैं. डॉ. प्रणय राय ने उसके साथ हर विषय पर लंबी बातचीत की और ये पूरी बातचीत दरअसल एक बच्ची का नहीं, ग्रामीण भारत में अपने हिस्से की उपेक्षा, अपने हिस्से का छल झेल रहे अनुसूचित समुदाय का दर्द बयान करती है. NDTV की इस एक्सक्लूसिव स्टोरी पर बॉलीवुड से भी रिएक्शन आ रहे हैं और बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) ने तो ट्वीट करके बताया है कि सुनयना की ये कहानी देखकर वे रोने लगे. 

सेल्फी लेने के बहाने इस एक्ट्रेस के पास आया फैन, बोला- आएगा तो मोदी ही, देखें VIDEO

जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) ने एनडीटीवी (NDTV) की इस स्टोर पर अपनी राय देते हुए ट्वीट किया हैः 'इसे देखते हुए मैं रोने लगा...हकीकत की जमीना पड़ताल...इस तरह की समझदारी, परिपक्वता, जिम्मेदारी और महत्वाकांक्षा कमाल है...ईश्वर आपके साथ है डॉक्टर सुनयना. उत्तर प्रदेश के गांव की ये बच्ची कभी हार नहीं मानेगी.'

Avengers Endgame Box Office Collection Day 13: एवेंजर्स एंडगेम की ताबड़तोड़ कमाई जारी, कमाए इतने करोड़

जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) ने सुनयना की स्टोरी को लेकर एक और ट्वीट किया और लिखाः 'शुक्रिया प्रणय रॉय. महानगरों और अन्य शहरों में रहने वाले भारतीयों को यह देखना चाहिए और समझना चाहिए असली भारत क्या है, खासकर बच्चे.' इस तरह बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी ने सुनयना की बेबाकी और साफगोई को लेकर अपनी राय रखी है. सुनयना की ये कहानी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...