जावेद अख्तर ने BJP पर किए गए ट्वीट का दिया जवाब, लिखा- ये कँवल के फूल कुम्हलाने लगे हैं...

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के पांच चरण के मतदान हो चुके हैं और अब दो चरण के मतदान बाकी हैं. सभी राजनैतिक दल अपनी पार्टी की जीत के लिए पूरी जान लगाए हुए हैं. जावेद अख्तर का यूं आया रिएक्शन.

जावेद अख्तर ने BJP पर किए गए ट्वीट का दिया जवाब, लिखा- ये कँवल के फूल कुम्हलाने लगे हैं...

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) का बीजेपी की चुनाव रणनीति पर यूं आया रिएक्शन

खास बातें

  • जावेद अख्तर ने किया ट्वीट
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
  • बीजेपी के पूर्व मुख्यमंत्री ने दिया है बयान
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के पांच चरण के मतदान हो चुके हैं और अब दो चरण के मतदान बाकी हैं. सभी राजनैतिक दल अपनी पार्टी की जीत के लिए पूरी जान लगाए हुए हैं. सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (BJP) की रणनीति और पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के भाषणों में अत्यधिक आक्रामकता को लेकर काफी चर्चा है. पत्रकार स्वाति चतुर्वेदी ने हाल ही में बीजेपी के एक पूर्व मुख्यमंत्री का बयान अपने ट्विटर एकाउंट पर डाला था, जिसे लेकर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने रिप्लाई किया. जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने हिंदी के शायर दुष्यंत कुमार का शेर साझा किया और उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

NDTV पर सुनयना की स्टोरी देख रो पड़े बॉलीवुड एक्टर, किया ये इमोशनल ट्वीट

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में चल रहे बीजेपी के प्रचार अभियान को लेकर इस बीजेपी के पूर्व मुख्यमंत्री ने टिप्पणी की थीः हम बतौर एक पार्टी आज क्या बन गए हैं. हमने संदिग्ध आतंकी प्रज्ञा ठाकुर को चुनाव मैदान में उतारा जिसने शहीद हेमंत करकरे का अपमान किया और अब हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) राजीव गांधी का अपमान कर रहे हैं, जिनकी हत्या हुई थी. क्या वाकई वोटर को यह सब बातें पसंद हैं?' इस कोट को स्वाति चतुर्वेदी ने अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया था. 

सेल्फी लेने के बहाने इस एक्ट्रेस के पास आया फैन, बोला- आएगा तो मोदी ही, देखें VIDEO

Newsbeep

बॉलीवुड के गीतकार-लेखक जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने इस पर दुष्यंत कुमार की दो पंक्तियों के साथ रिप्लाई कियाः 'अब तो इस तालाब का पानी बदल दो/ ये कँवल के फूल कुम्हलाने लगे हैं.' इस तरह जावेद अख्तर का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वैसे भी जावेद अख्तर सामाजिक सरोकारों पर अपनी राय बहुत ही बेबाकी के साथ रखते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...