NDTV Khabar

आतिशी के समर्थन में आईं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, ट्विटर पर लिखा- जहरीली मानसिकता का नतीजा

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि आतिशी (Atishi) के खिलाफ जो चिट्ठी वायरल हो रही है वह विकृत, विषाक्त, घृणा से भरे, जातिवादी, सांप्रदायिक मानसिकता का नतीजा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आतिशी के समर्थन में आईं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, ट्विटर पर लिखा- जहरीली मानसिकता का नतीजा

आतिशी (Atishi) के समर्थन में आईं स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar)

नई दिल्ली:

पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की प्रत्याशी आतिशी (Atishi) के खिलाफ पर्चे बंटने के मामले पर राजनीतिक पारा गरमा गया है. जानकारी के मुताबिक पर्चे में आतिशी (Atishi) के खिलाफ अपमानजनक बातें लिखी गई हैं. आप (AAP) का आरोप है कि यह पर्चे बीजेपी (BJP) द्वारा बंटवाए गए हैं. इसी कड़ी में स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने भी इस मामले पर टिप्पणी की है. स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि आतिशी के खिलाफ जो चिट्ठी वायरल हो रही है वह विकृत, विषाक्त, घृणा से भरे, जातिवादी, सांप्रदायिक मानसिकता का नतीजा है. हैरान हूं यह सोचकर कि यह हरकत किसने की होगाी, यह पूरी तरह से निंदनीय है. स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने लिखा कि मुझे उम्मीद है कि आतिशी शानदार जीत दर्ज करेंगी. 

एवेंजर्स एंडगेम ने बना डाला रिकॉर्ड, हॉलीवुड फिल्मों की इस लिस्ट में हुई शामिल


सनी देओल ने चुनाव प्रचार के दौरान भी छोड़ा नहीं ये काम, अब वायरल हो रहा है Video

इस मामले को लेकर स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने कई ट्वीट किए. उन्होंने लिखा कि पूर्वी दिल्ली, दिल्ली की बेटी आतिशी (Atishi)के आंसुओं का बदला उन्हें 12 मई को अपना एक एक वोट देकर लें. महिलाओं को जो ऐसा अपमान करेगा वो बहन बेटियों का मान क्या रखेगा. इसी के साथ स्वरा (Swara Bhaskar) ने आतिशी (Atishi) के लिए हैशटैग आई स्टैंड विद आतिशी भी शुरू किया. बता दें कि स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने दिल्ली में आतिशी (Atishi) के लिए चुनावी प्रचार अभियान भी किया था. इसके अलावा वह आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के उत्तर पूर्वी दिल्ली से प्रत्याशी राघव चड्ढा के लिए भी प्रचार करने पहुंची थीं. 

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पाकिस्तानी झंडे के साथ पोस्ट की फोटो, सोशल मीडिया पर फैन्स को आया गुस्सा

टिप्पणियां

इस बॉलीवुड एक्टर को हुआ लड़के से प्यार! फैन्स बोले- अब ये 'सावधान इंडिया' पर दिखाया जाएगा...

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस मामले को लेकर बीजेपी (BJP) पर निशाना साधा. उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manihs Sisodia) ने कहा कि पंफलेट को पढ़ते हुए हमें शर्म आ रही है. जब गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) देश के लिए खेलते हुए चौके और छक्के मारते थे, तब हम तालियां बजाते थे. मगर हमने कभी सपने में नहीं सोचा था कि यह आदमी चुनाव जीतने के लिए इस स्तर तक जा सकता है. वहीं पार्टी प्रत्याशी आतिशी ने कहा- 'मेरा गंभीर जी से बस एक यही सवाल है के अगर वो मेरे जैसी एक सशक्त महिला को हराने के लिए इतना गिर सकते तो सांसद बनने के बाद वो अपने क्षेत्र की महिलाओं को कैसे सुरक्षित करेंगे.'



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement