PM Narendra Modi Box Office Collection Day 4: विवेक ओबेरॉय की फिल्म का चौथे दिन भी धमाल, कमा डाले इतने करोड़

PM Narendra Modi Box Office Collection: विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) की फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)' ने रिलीज के चौथे दिन भी धमाकेदार कमाई कर डाली है.

PM Narendra Modi Box Office Collection Day 4: विवेक ओबेरॉय की फिल्म का चौथे दिन भी धमाल, कमा डाले इतने करोड़

PM Narendra Modi Box Office Collection Day 4: विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi)

खास बातें

  • फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी की शानदार कमाई
  • अब तक कमाए इतने करोड़
  • लोगों को पसंद आ रही है फिल्म
नई दिल्ली:

PM Narendra Modi Box Office Collection Day 4: विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) की फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)' ने रिलीज के चौथे दिन भी धमाकेदार कमाई कर डाली है. फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' ने शुक्रवार को 2.88 करोड़, शनिवार को 3.76 करोड़, रविवार को 5 करोड़ की कमाई की थी. इस हिसाब से फिल्म ने 3 दिन में 10 करोड़ से ऊपर की कमाई कर डाली थी. अब फिल्म की कमाई को देखकर लग रहा है कि सोमवार को भी विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) की फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi Box Office Collection)' ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 3 करोड़ की कमाई की होगी. इस लिहाज से देखा जाए तो फिल्म ने 13 करोड़ रुपए तक की कमाई कर ली है. हालांकि, फिल्म अनुमान के मुताबिक बंपर ओपनिंग लेने में सफल नहीं रही थी, लेकिन अब फिल्म की कमाई का ग्राफ बढ़ रहा है और उम्मीद लगाई जा रही है कि पीएम मोदी  (PM Narendra Modi)  के प्रति दीवानगी लोगों को सिनेमा घरों तक लाने में सफल रहेगी.

गौतम गंभीर ने गुरुग्राम घटना पर किया ट्वीट तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने दी सलाह- टुकड़े टुकड़े गैंग से घिरे हो...

बता दें कि फिल्म (PM Narendra Modi)की रिलीज को लेकर कई राजनीतिक दलों ने विरोध जताया था. विपक्ष का आरोप था कि फिल्म के जरिए पीएम मोदी (PM Modi) का प्रचार किया जा रहा है. जोकि नियमों के खिलाफ है. विपक्षी दलों की अपील के बाद फिल्म की रिलीज को चुनावी नतीजों के अगले दिन शिफ्ट कर दिया गया था. विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) के लिए पिछले कुछ साल अच्छे नहीं रहे थे उन्हें उम्मीद थी कि पीएम मोदी के जीवन पर फिल्म बनाकर वह अच्छे दिन लाने में कामयाब रहेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ. फिल्म समीक्षकों का भी मानना है कि विवेक ओबरॉय  इस फिल्म में और बेहतर कर सकते थे. जोकि वो करने में कामयाब नहीं रहे.  

सनी देओल चुनाव के बाद मम्मी के साथ यूं रिलैक्स करते आए नजर, Photo हुई वायरल

इस फिल्म के चलते विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) कई बार राजनीतिक दलों के निशाने पर भी आ गए. फिल्म रिलीज से दो दिन पहले विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) को जान से मारने की धमकी मिली थी. जिसके बाद विवेक को मुंबई पुलिस की तरफ से सुरक्षा भी मुहैया कराई गई. बता दें कि इस फिल्म को ओमंग कुमार (Omang Kumar) ने निर्देशित किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...