सनी देओल चुनाव के बाद मम्मी के साथ यूं रिलैक्स करते आए नजर, Photo हुई वायरल

सनी देओल (Sunny Deol) ने राजनीति में एंट्री करते ही धमाल मचा दिया है. सनी देओल ने लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी के टिकट पर गुरदासपुर से चुनाव लड़ा था. वे कांग्रेस के नेता सुनील जाखड़ को हराने में कामयाब भी रहे. सनी की फोटो खूब वायरल हो रही है

सनी देओल चुनाव के बाद मम्मी के साथ यूं रिलैक्स करते आए नजर, Photo हुई वायरल

सनी देओल (Sunny Deol) की मम्मी के साथ फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • गुरदासपुर से चुनाव जीते हैं सनी देओल
  • कांग्रेस के सुनील जाखड़ को हराया
  • वायरल हो रही मम्मी संग फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) ने राजनीति में एंट्री करते ही धमाल मचा दिया है. सनी देओल (Sunny Deol) ने लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी के टिकट पर गुरदासपुर से चुनाव लड़ा था, और वे कांग्रेस के दिग्गज नेता सुनील जाखड़ को हराने में कामयाब भी रहे. सनी देओल ने धमाकेदार प्रचार किया था, और 'गदरः एक प्रेमकथा' का उनका अंदाज पूरी तरह से प्रचार में हावी भी रहा, तभी तो उनके चाहने वालों ने उन्हें कई मौकों पर हैंडपंप तक गिफ्ट कर दिया. बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी सांसद सनी देओल (Sunny Deol) की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. 

संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त की चुनाव में हुई हार, बॉलीवुड एक्टर ने पीएम नरेंद्र मोदी को किया ये ट्वीट

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे का YouTube पर कोहराम, बार-बार देखा जा रहा उनका डांस Video

सनी देओल (Sunny Deol) की ये फोटो 22 मई की है और इसे फोटो में सनी मम्मी के साथ चुनाव बाद रिलैक्स करते नजर आ रहे हैं. सनी देओल इस फोटो में एकदम कूल अंदाज में हैं और उनकी मॉम ने अपनी सिर उनके कंधे पर रखा हुआ है. सनी देओल की मम्मी के साथ ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. वैसे भी लोकसभा चुनाव 2019 धर्मेंद्र के लिए दोहरी खुशी लेकर आए हैं. जहां मथुरा से हेमा मालिनी (Hema Malini) ने चुनाव जीता है वहीं सनी देओल (Sunny Deol) ने गुरदासपुर से विजय पताका फहराई है.

सपना चौधरी ने भोजपुरी सॉन्ग 'ठीक है' पर जमकर लगाए ठुमके, बार-बार देखा जा रहा Video

प्रियंका चोपड़ा की लव स्टोरी को हुआ एक साल, लेकिन पति निक ने उन्हें इनके साथ छोड़ दिया अकेला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सनी देओल (Sunny Deol) और हेमा मालिनी (Hema Malini) के अलावा खुद धर्मेंद्र भी चुनाव लड़ चुके हैं. धर्मेंद्र ने भी बीजेपी की टिकट पर बीकानेर से चुनाव लड़ा था, और वे चुनाव जीतने में कामयाब भी रहे थे. अब इसी कामयाबी को सनी देओल ने भी दोहराया है. अब वे पंजाब की गुरदासपुर सीट से लोकसभा सांसद हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...