NDTV Khabar

इस कॉमेडियन ने किया खुलासा, बचपन में सौतेला पिता इस बहाने से करता था यौन उत्पीड़न

कॉमेडियन-होस्ट एलन डीजनेरेस (Ellen DeGeneres) ने सौतेले पिता द्वारा किए गए यौन उत्पीड़न (Sexually Abuse) के बारे में बोला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस कॉमेडियन ने किया खुलासा, बचपन में सौतेला पिता इस बहाने से करता था यौन उत्पीड़न

कॉमेडियन-हॉस्ट एलन डीजनेरेस (Ellen DeGeneres) ने बताई अपनी दास्तान

लॉस एंजेलिस:

कॉमेडियन-होस्ट एलन डीजनेरेस (Ellen DeGeneres) ने सौतेले पिता द्वारा किए गए यौन उत्पीड़न (Sexually Abuse) के बारे में बोला है. जब वह टीन एजर थीं तब उनकी मां के उस समय के पति ने उन्हें यौन उत्पीड़न का शिकार बनाया था. 'सीएनएन डॉट कॉम' के मुताबिक, डेविट लेटरमैन के शो 'माई नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन' के एपिसोड में एलन डीजनेरेस (Ellen DeGeneres) ने किशोरावस्था के उन बुरे अनुभवों को याद किया. एलन (Ellen DeGeneres ने कहा कि जब उनकी मां बेट्टी को स्तन कैंसर (Breast Cancer) हो गया, तब उनके साथ उत्पीड़न का सिलसिला शुरू हुआ. 

#MeToo के बाद क्या 'इंडियन आइडल' में होगी अनु मलिक की वापसी ?

ljgk9vf8

लेटरमैन के साथ बातचीत में उन्होंने (Ellen DeGeneres) कहा कि जब मेरी मां शहर से बाहर थीं तो उन्होंने (सौतेले पिता) मुझसे कहा कि उन्होंने उनके स्तन में गांठ महसूस किया था और उन्हें मेरे स्तन को जांचने की जरूरत है. एलन (Ellen DeGeneres) ने आगे कहा कि खैर, उन्होंने मुझे भरोसे में ले लिया कि उन्हें मेरे स्तनों को जांचने की जरूरत है और फिर उन्होंने बार-बार ऐसा करना शुरू कर दिया. एलन (Ellen DeGeneres) ने सबसे पहले अपने दिवंगत सौतेले पिता की इस हरकत के बारे में 2005 में 'अल्योर' को दिए साक्षात्कार में खुलासा किया था. 

एक्ट्रेस से सांसद बनीं मिमी चक्रवर्ती ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, कहा- लोग...


टिप्पणियां

एलन डीजनेरेस (Ellen DeGeneres) ने लेटरमैन से कहा कि वह महिलाओं और लड़कियों के सशक्तीकरण की उम्मीद के साथ अपने इस अनुभव को साझा कर रही हैं. एलन एलन डीजनेरेस (Ellen DeGeneres) ने बताया कि कुछ सालों बाद जब उन्होंने अपनी मां को बताया तो उन्हें इस पर यकीन नहीं हुआ और उनकी मां उस शख्स के साथ 18 साल और रहीं और फिर आखिरकार उसे छोड़ दिया. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement