NDTV Khabar

अमिताभ बच्चन ने PM नरेंद्र मोदी के Tweet पर किया रिप्लाई, लिखा- लोकतंत्र का पवित्र ग्रंथ है संविधान...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर बहुत तेजी के साथ वायरल हो रहा है. लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) जानी-मानी हस्तियों को टैग कर ट्वीट कर रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमिताभ बच्चन ने PM नरेंद्र मोदी के Tweet पर किया रिप्लाई, लिखा- लोकतंत्र का पवित्र ग्रंथ है संविधान...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के ट्वीट पर किया रिप्लाई

खास बातें

  1. पीएम मोदी ने अमिताभ बच्चन को किया था टैग
  2. बिग बी ने भी ट्विटर पर दिया रिप्लाई
  3. अब वायरल हो रहा ट्वीट
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर बहुत तेजी के साथ वायरल हो रहा है. लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) जानी-मानी हस्तियों को टैग कर ट्वीट कर रहे हैं ताकि ये हस्तियां युवा वोटरों को वोट डालने के लिए प्रेरित कर सकें. इस कवायद के तहत पीएम मोदी सलमान खान (Salman Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) को भी टैग कर के ट्वीट कर चुके हैं. आमिर खान जवाब भी दिया है. अब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी पीएम मोदी के इस ट्वीट पर रिप्लाई किया है और इस रिप्लाई को सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है.

 

 


बॉलीवुड एक्ट्रेस राहुल गांधी के इस अंदाज से हुईं इम्प्रेस, कर डाला यह Tweet

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने अमिताभ बच्चन, करण जौहर और शाहरुख खान को संबोधित करते हुए एक ट्वीट किया था. पीएम नरेंद्र मोदी ने लिखा थाः 'अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और करण जौहर (Karan Johar) से कहना चाहूंगा कि वे वोटरों में जागरूकता फैलाएं और आने वाले चुनाव में उनकी भागीदारी सुनिश्चित करें. क्योंकि...यह आपके अपने लोकतंत्र से प्यार की बात है (और इसे मजबूत करना है) ' 

पीएम नरेंद्र मोदी ने आमिर खान, सलमान खान को टैग कर किया Tweet तो मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने यूं दिया जवाब

 

 

सनी देओल के बेटे करण देओल ने की ऐसी एक्सरसाइज, Video देखकर बोलेंगे- जैसा बाप, वैसा बेटा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के इस ट्वीट (Tweet) पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने लिखा हैः 'आदरणीय नरेंद्र मोदी जी...90 करोड़ वोटर, 543 विजेता. संविधान की श्रेष्ठता के लिए है हर वोट. संविधान लोकतंत्र का पवित्र ग्रंथ है. 90 करोड़ वोटरों में से 60 करोड़ 35 साल से कम उम्र के हैं. युवा भविष्य के बारे में सवाल पूछते हैं अतीत के बारे में नहीं! भविष्य के लिए वोट करें!' इस तरह अमिताभ बच्चन ने युवा मतदाताओं को प्रेरित करने के लिए ट्वीट किया है. 

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement