राहुल गांधी के इस अंदाज से इम्प्रेस हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस, कर डाला यह Tweet

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बुधवार को चेन्नई में स्टेला मारिस कॉलेज की छात्राओं को संबोधित किया था. इस दौरान राहुल गांधी का अंदाज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने कुछ इस तरह ट्वीट किया है.

राहुल गांधी के इस अंदाज से इम्प्रेस हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस, कर डाला यह Tweet

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने किया ये ट्वीट

खास बातें

  • स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट
  • राहुल गांधी के अंदाज ने किया इम्प्रेस
  • 'वीरे दी वेडिंग' में आई थीं नजर
नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बुधवार को चेन्नई में स्टेला मारिस कॉलेज की छात्राओं को संबोधित किया था. इस दौरान राहुल गांधी का अंदाज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ. यही नहीं, राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने छात्राओं के साथ अनौपचारिक बातचीत की और इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने ट्वीट भी किया है. इस ट्वीट से साफ इशारा मिल जाता है कि राहुल गांधी का छात्राओं से मुखातिब होने का यह अंदाज उन्हें इम्प्रेस करने में कामयाब रहा है. वैसे भी स्वरा भास्कर ट्विटर (Swara Bhaskar Twitter) पर हमेशा बहुत ही बेबाकी के साथ अपनी राय रखती हैं. 

 

 

पीएम नरेंद्र मोदी ने आमिर खान, सलमान खान को टैग कर किया Tweet तो मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने यूं दिया जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने अपने Twitter हैंडल से ट्वीट किया हैः 'क्लिप के आखिरी में इस लड़की का रिएक्शन बहुत ही क्यूट है!!! 'मुझे मुश्किल सवाल पूछिए' इम्प्रेसिव ढंग से अंजाम दिया है राहुल गांधी (Rahul Gandhi).' स्वरा भास्कर ने इस ट्वीट के साथ उस वीडियो को पोस्ट किया है जिसमें राहुल गांधी स्टेला मारिस की एक छात्रा से कह रहे हैं कि मुझे सर बुलाने की बजाए राहुल कहें. 

सनी देओल के बेटे करण देओल ने की ऐसी एक्सरसाइज, Video देखकर बोलेंगे- जैसा बाप, वैसा बेटा

'तनु वेड्स मनु' और 'निल बटे सन्नाटा' जैसी शानदार फिल्मों में नजर आ चुकीं स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. स्वरा भास्कर सामाजिक सरोकारों पर अपनी राय को बेबाकी से रखते हुए अकसर देखा जा सकता है. हालांकि कई मौकों पर वे ट्रोल भी हो जाती हैं लेकिन वे ट्रोलर्स को बखूबी जवाब देना भी जानती हैं. लेकिन स्वरा भास्कर अपनी राय रखने से पीछे नहीं रहती हैं. स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) 'वीरे दी वेडिंग' में भी अपनी एक्टिंग की वजह से सुर्खियों में रही थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...