NDTV Khabar

मां तेजी बच्चन की याद में इमोशनल हुए Big B, लिखा- मेरे पास अब सिर्फ यादें बची हैं...

महानायक अमिताभ बच्चन रविवार को अपनी मां तेजी बच्चन के जन्मदिन पर भावुक हो गए और उनके साथ बिताए यादगार लम्हों को याद किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मां तेजी बच्चन की याद में इमोशनल हुए Big B, लिखा- मेरे पास अब सिर्फ यादें बची हैं...

मां तेजी बच्चन के साथ अमिताभ बच्चन

नई दिल्ली: महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ आगामी फिल्म 'बह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त हैं. अभिनेता रविवार को अपनी मां तेजी बच्चन के जन्मदिन पर भावुक हो गए और उनके साथ बिताए यादगार लम्हों को याद किया. मां के जन्मदिन पर उन्होंने अपने ब्लॉग पर एक भावुक नोट लिखा, जिसमें उन्होंने कहा है कि किस तरह उनकी मां ने रंगमंच की दुनिया में कदम रखने में उनकी मदद की. बिग बी ने लिखा, "उन्होंने थिएटर, फिल्मों और संगीत से मेरा परिचय करवाया और बॉल रूम डांसिंग से भी. मुझे दिल्ली के कनाट प्लेस के लोकप्रिय रेस्टॉरेंट गेलॉर्डस में भी वही लेकर गई थीं, जहां हमने डांस किया." 

जब इमरान खान के सामने अमिताभ बच्चन ने लुटाए नोट, सूफी महफिल में इस अंदाज में दिखे दोनों सुपरस्टार..

अपनी तस्वीर साझा करते हुए 75 वर्षीय अभिनेता ने अपनी मां, भाई अजिताभ बच्चन और अन्य परिवार के सदस्यों की कुछ अनदेखी पुरानी तस्वीरों को पोस्ट की. उन्होंने लिखा, "स्कूल एथलेटिक्स में सबसे ऊपर खड़े होने पर विजय मंच पर मेरे भाई और मुझे ढूंढ़ना, तस्वीरें लेना और कप जीत कर बेडरूम सजाना." अंत में बिग बी ने लिखा, "मेरे पास अब सिर्फ उनकी यादें बची हैं और कुछ नहीं. लेकिन मेरे लिए ये यादें भी दुनिया की हर चीज से बढ़कर हैं."
'ब्रह्मास्त्र' की टीम को अमिताभ बच्चन ने दी पार्टी, बुल्गारिया में खिलाया वडा पाव और समोसा...

टिप्पणियां
अमिताभ को फिल्म '102 नॉट आउट' से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है. इसके साथ वह 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी हैं. इसके अलावा बिग बी बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के साथ फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग भी कर रहे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement