NDTV Khabar

अनन्या पांडेय की पहल का हुआ असर, इंस्टाग्राम ने किया ये बड़ा बदलाव

एक्ट्रेस अनन्या पांडेय की पोस्ट का समर्थन करते हुए इंस्टाग्राम ने एक नया फीचर लॉन्च किया है, जिसमें सोशल मीडिया पर बुलिंग होने पर शिकायत की जा सकती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अनन्या पांडेय की पहल का हुआ असर, इंस्टाग्राम ने किया ये बड़ा बदलाव

अनन्या पांडेय की पहल पर इंस्टाग्राम ने लॉन्च किया ये फीचर

खास बातें

  1. अनन्या पांडेय की पहल पर इंस्टाग्राम ने लॉन्च किया ये फीचर
  2. 'सो पॉजिटिव' कैंपेन चलाया था अनन्या ने
  3. इंस्टाग्राम ने लॉन्च किया 'एंटी बुलिंग' फीचर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडेय का आइडिया अपनाते हुए इंस्टाग्राम ने एंटी-बुलिंग फीचर लॉन्च किया है. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडेय ने 'सोशल मीडिया डे' के मौके पर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक पोस्ट डाली थी, जिसमें उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बुलिंग के खिलाफ लड़ने के लिए कदम उठाया था. उन्होंने 'सो पॉजिटीव' का फोटो पोस्ट करते हुए लिखा था, 'सोशल मीडिया डे के मौके पर हम सभी 'सो पॉजिटीव' हो जाते हैं.' अब इंस्टाग्राम ने अपने प्लेटफॉर्म पर ऑनलाइन बुलिंग के मामलों को रिपोर्ट करने के लिए एक नया फीचर लॉन्च किया है.

अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' का टीजर हुआ रिलीज, 15 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म- देखें वीडियो

अनन्या की इस पोस्ट पर फैन्स ने भी उनका समर्थन किया था. अनन्या पांडे द्वारा शुरू की गई डी.आर.एस पहल 'सो पॉजिटीव' निश्चित रूप से सही दिशा में अपने कदम बढ़ा रही है. अब एक्ट्रेस अनन्या पांडेय को बुलिंग के खिलाफ आवाज उठाने के लिए देशभर से सराहना मिल रही है. अनन्या पांडेय के इस विचार का समर्थन करते हुए सबसे बड़े मीडिया प्लेटफॉर्म ने भी इनका समर्थन किया है. 

at6hui28

शबाना आजमी के समर्थन में उतरीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, कहा- जो उन्हें एंटी बीजेपी कह रहे हैं...

हाल ही में इंस्टाग्राम के आधिकारिक हैंडल ने एंटी-बुलिंग के लिए नए फीचर की घोषणा करते हुए कहा,'हम जानते हैं कि बुलिंग एक ऐसा चैलेंज है, जिससे हर कोई सामना करता हैं, खासकर युवा पीढ़ी. हम ऑनलाइन बुलिंग के खिलाफ लड़ाई में इंडस्ट्री का नेतृत्व करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, और हम उस कमिटमेंट को पूरा करने के लिए इंस्टाग्राम के पूरे अनुभव पर पुनर्विचार कर रहे हैं. हम इंस्टाग्राम पर बुलिंग को रोकने के लिए कदम उठा सकते हैं, और हम खुद के लिए स्टेंड लेते हुए बुलिंग के टारगेट्स को सशक्त बनाने के लिए भी बहुत कुछ कर सकते हैं. आज हम दोनों क्षेत्रों में एक नए फीचर की घोषणा कर रहे हैं.'

टिप्पणियां

अनन्या पांडेय और उनकी पहल के लिए इंस्टाग्राम द्वारा एंटी-बुलिंग फीचर की घोषणा करना एक बड़ा कदम है. जब एक्ट्रेस इस पहल की शुरुआत और समर्थन करने की योजना बना रही थी तब इस पहल को शुरू करने के पीछे ठीक यही विचार था, जो आज सार्थक हो गया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement