#MeToo पर अब 'अंधाधुन' फिल्म के डायरेक्टर ने दिया ये बयान, बोले- 'लोग महिलाओं के इर्द-गिर्द...'

फिल्मकार श्रीराम राघवन का कहना है कि मी टू अभियान को इस बात का श्रेय जाना चाहिये कि अब लोग महिलाओं के इर्द-गिर्द होने पर भी अपनी हदों में रहेंगे.

#MeToo पर अब 'अंधाधुन' फिल्म के डायरेक्टर ने दिया ये बयान, बोले- 'लोग महिलाओं के इर्द-गिर्द...'

आयुष्मान खुराना और राधिका आप्टे

खास बातें

  • 'अंधाधुन' फिल्म के डायरेक्टर बोले
  • 'फिल्म इंडस्ट्री का भला होगा'
  • श्रीराम राघवन हैं फिल्म डायरेक्टर
नई दिल्ली:

फिल्मकार श्रीराम राघवन का कहना है कि मी टू अभियान को इस बात का श्रेय जाना चाहिये कि अब लोग महिलाओं के इर्द-गिर्द होने पर भी अपनी हदों में रहेंगे. राघवन का कहना है कि यह एक बहुत दिलचस्प घटना है और देश में भी इसकी शुरूआत हो चुकी है तथा समय के साथ इसमें और तेजी आएगी.

राघवन ने कहा, ‘‘कई साल पहले इसे तवज्जो नहीं दी जाती थी लेकिन अब ऐसा नहीं रहा. जो चीजें हो रही है, वह जरूरी चीज है और इससे फिल्म उद्योग का भला होगा. इससे महिलाओं के साथ ऐसी चीजें करने वालों पर लगाम लगेगी.’’

सपना चौधरी इंटरनेट पर यूं मचा रही हैं धूम, जबरदस्त वायरल हुए ये 5 Video, देखें

‘अंधाधुन’ फिल्म के निर्देशक के मुताबिक, सबसे जो महत्वपूर्ण है कि कई सारी महिलाएं सामने आ रही हैं लेकिन ये ऐसी कहानियां है जिसने उन सबको झकझोर डाला है. फिल्मकार ने कहा कि यौन दुराचार करने के आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू होने तक, ऐसे लोगों को परियोजना से बाहर भी किया जाने लगा है.

उन्होंने कहा, ‘‘जांच के बाद सत्य सामने आने तक, हॉलीवुड में कलाकारों को बदल दिया गया. यहां भी लोग उस तरह की उम्मीद कर रहे हैं। (प्रोजेक्ट से बाहर करने के अलावा) और क्या समाधान है.’’

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट भाषा से)

अगर आप एनडीटीवी से जुड़ी कोई भी सूचना साझा करना चाहते हैं तो कृपया इस पते पर ई-मेल करें-worksecure@ndtv.com​