NDTV Khabar

Andhadhun Movie Review: 'अंधाधुन' सस्पेंस से भरपूर, काले चश्मे के पीछे आयुष्मान खुराना तो तब्बू की दमदार एक्टिंग

Andhadhun Review: बॉलीवुड में सस्पेंस से भरी फिल्में तो कई सारी बन चुकी हैं, लेकिन आखिरी सीन तक कुर्सी से जकड़कर बांध रख पाने वाली फिल्म 'अंधाधुन' (Andhadhun) की कहानी कुछ हटके है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Andhadhun Movie Review: 'अंधाधुन' सस्पेंस से भरपूर, काले चश्मे के पीछे आयुष्मान खुराना तो तब्बू की दमदार एक्टिंग

Andhadhun Review: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और तब्बू (Tabu)

खास बातें

  1. सस्पेंस से भरा है 'अंधाधुन'
  2. आयुष्मान-तब्बू की दमदार एक्टिंग
  3. तब्बू ने लगाया तड़का
नई दिल्ली: बॉलीवुड में सस्पेंस से भरी फिल्में तो कई सारी बन चुकी हैं, लेकिन आखिरी सीन तक कुर्सी से जकड़कर बांध रख पाने वाली फिल्म 'अंधाधुन' (Andhadhun) की कहानी कुछ हटके है. 'दृश्यम' फिल्म से आकर्षिक करने वाले डायेक्टर श्रीराम राघवन ने आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और तब्बू (Tabu) के जरिए एक या दो बार नहीं बल्कि बार-बार चौंकाया है. फिल्म में आंख पर काला चश्मा लगाए आकाश (आयुष्मान खुराना) की असलियत को पहचान पाना मुमकिन नहीं है और इसी वजह से आप आखिरी सीन तक का इंतजार करते रहेगें. तब्बू का किरदार दर्शकों के बीच थ्रिलर और सस्पेंस बनाए रखने का काम करेगा. वहीं राधिका आप्टे कम सीन मे ज्यादा प्रभावी होने मे सफल रहीं. फिल्म की शुरुआत से लेकर आखिरी सीन तक आपको कुछ न कुछ चौंकाने वाले दृश्य सामने आते रहेंगे.

सपना चौधरी नींद से जागते ही करने लगीं बैली डांस, Video ने मचाया धमाल

फिल्म की कहानी पुणे में मौजूद अंधे शख्स आकाश (आयुष्मान खुराना) के साथ शुरू होती है, जो एक कमरे के भीतर पियानो पर अपने अंगुलियों के जरिए धुन की तलाश करता है. काले चश्मे के पीछे पियानो बजाने में माहिर आकाश की मुलाकात अचानक सोफी (राधिका आप्टे) से हो जाती है. सोफी उसे अपने पापा के रेस्टॉरेंट मे काम दिला देती है. इसके बाद दोनों एक-दूसरे के करीब आ जाते हैं, लेकिन इसी दौरान अचानक एक पुराने जमाने के मशहूर एक्टर प्रमोद सिन्हा (अनिल धवन) से टकरा जाते है. वह अपनी पत्नी सिमी (तब्बू) को एनिवर्सिरी पर पियानो प्ले करके सरप्राइज देने के लिए आकाश को घर बुलाते हैं. यहां कुछ ऐसा ट्विस्ट एड टर्न आता है कि पूरी कहानी पलट जाती है.

अनूप जलोटा की पार्टनर जसलीन ने यूं लगाई लिपस्टिक तो बजने लगा पवन सिंह का 'लॉलीपॉप लागेलू'- Video

स्क्रिप्ट कसी होने की वजह से फिल्म के पहले हाफ में आपको पलक झपकाने का मौका नहीं देगी, लेकिन इंटरवेल के बाद फिल्म की कहानी थोड़ी खीचती हुई नजर आई. हालांकि क्लाइमेक्स के दौरान 'अंधाधुन' (Andhadhun) सस्पेंस का डोज आपको फिर से कुर्सी से चिपके रहने पर मजबूर कर देगा. राधिका आप्टे का किरदार फिल्म में रोमांस का तड़का डालने का काम करेगी, जबकि फ्रंट में आयुष्मान खुराना और तब्बू थ्रिलर, सस्पेंस, ट्विस्ट एड टर्न और कॉमेडी का भरपूर डोज देते हुए नजर आएंगे.

देखें ट्रेलर-


अंधाधुन (Andhadhun) फिल्म के ज्यादातर गाने अमित त्रिवेदी ने गाये है, जो फिल्म के साथ ही चलते है. आपको पता नहीं चलेगे कि गाने कब आए और कब चले गये. वहीं बात करे बैकग्राउड स्कोर की तो सस्पेंस क्रिएट करने में काफी हद मददगार साबित हुई. 

Bigg Boss 12: खान सिस्टर्स के लिए काल बनीं सुरभी राणा, बोलीं- 'मां की कसम खाने वाले इडियट्स...'

टिप्पणियां
क्यों देखें फिल्म-
आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) हमेशा की तरह इस फिल्म मे भी खुद को प्रूव किया है. वहीं तब्बू ने 'दृश्यम' फिल्म की तरह 'अंधाधुन' में भी शानदार किरदार निभाया. सस्पेंस, ट्विस्ट एंड टर्न और कॉमेडी का डोज पसद करते है तो पूरा पैकेज आपको इंटरटेन करेगा.

स्टार कास्ट: आयुष्मान खुराना, तब्बू, राधिका आप्टे
डायरेक्टर: श्रीराम राघवन
स्टार: 3 स्टार


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement