NDTV Khabar

Bigg Boss 12: खान सिस्टर्स के लिए काल बनीं सुरभी राणा, बोलीं- 'मां की कसम खाने वाले इडियट्स...'

Bigg Boss Updates: बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) में रोजाना कुछ न कुछ नए सदस्यों के बीच गहमागहमी देखी जा रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bigg Boss 12: खान सिस्टर्स के लिए काल बनीं सुरभी राणा, बोलीं- 'मां की कसम खाने वाले इडियट्स...'

Bigg Boss में सोमी खान और सुरभी राणा के बीच जंग

खास बातें

  1. बिग बॉस में हुई गहमागहमी
  2. खान सिस्टर्स और सुरभी के बीच हुई बहस
  3. आज के एपिसोड में दिखेगा
नई दिल्ली:

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) में रोजाना कुछ न कुछ नए सदस्यों के बीच गहमागहमी देखी जा रही है. घर में जहां अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) के बीच कड़वाहट आ गई है तो वहीं दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) और श्रीसंत (Sreesanth) के बीच जबरदस्त बहस देखने को मिली. अब आज के आने वाले एपिसोड में एमटीवी रोडीज की कंटेस्टेंट रही सुरभी राणा (Surabhi Rana) घर में बवाल करती हुई नजर आएंगी. रोमिल के साथ जोड़ी में बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में एंट्री मारने वाली सुरभी का झगड़ा खान सिस्टर्स (Khan Sisters) सबा खान (Saba Khan) और सोमी खान (Somi Khan) के बीच देखा जाएगा. इनका झगड़ा कप्तानी बनने को लेकर है, जिसपर बात बढ़ जाने की वजह से एक-दूसरे से भयानक बहस हो जाती है.

सोनम कपूर ने इस वजह से चुना आनंद अहूजा को, National Boyfriend Day पर खुद खोला राज

बता दें, मंगलवार को बिग बॉस में हुए ज्वालामुखी टास्क के दौरान जोड़ियों में कप्तान बनाने को लेकर दीपक ठाकुर और उर्वशी वाणी की जोड़ी को सहमति होती है. इस बात पर खान सिस्टर्स में सोमी खान भड़क उठती हैं और वह कहती हैं कि जब कप्तानी या बड़ी जिम्मेदारी की बात आती है तो हमें साइडलाइन कर देते हैं.


बिग बॉस (Bigg Boss) के घऱ में तैश में आकर सोमी कप्तान न बनने को लेकर मम्मी की कसम खा लेती हैं, लेकिन बाद में उनकी बहन सबा खान के साथ कप्तान बनने के लिए तैयार हो जाती हैं. फिर सुरभी राणा कप्तान न बनने के लिए सोमी को समझाने की कोशिश करती हैं कि आपने मम्मी की कसम खाई है तो आप कप्तान न बने. इसी बात को लेकर काफी गहमागहमी हो जाती है.
 
सोहा अली खान ने डर के मारे केक काटने से किया इनकार, Video में ये बताई वजह

टिप्पणियां

यह मामला इतना बड़ा बन जाता है कि सुरभी और खान सिस्टर्स के बीच अच्छी-खासी झड़प हो जाती है. सुरभी गुस्से में आकर यह भी कह देती हैं कि 'मां की कसम खाने वाले इडियट्स...'. फिलहाल यह आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा. इस हफ्ते ज्यादातर सिंगल्स कंटेस्टेंट ही नॉमिनेट हुए है. इन कॉन्ट्रोवर्सी  बिग बॉस में दिन ब दिन इंटरेस्टिंग होता जा रहा है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement