Video: अनूप जलोटा की पार्टनर जसलीन ने यूं लगाई लिपस्टिक तो बजने लगा पवन सिंह का 'लॉलीपॉप लागेलू'

भोजपुरी (Bhojpuri) पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के 'लॉलीपॉप लागेलू' का इस्तेमाल जिस तरह बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) की जसलीन मथारू के वीडियो के साथ किया गया है, वह कमाल है. वैसे भी जसलीन और अनूप जलोटा (Anup Jalota) में तनाव चल रहा है.

Video: अनूप जलोटा की पार्टनर जसलीन ने यूं लगाई लिपस्टिक तो बजने लगा पवन सिंह का 'लॉलीपॉप लागेलू'

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cnema) और बिग बॉस 12 (Bigg Boss12) का धमाकेदार रीमिक्स

खास बातें

  • बिग बॉस 12 और भोजपुरी का है मिक्स वर्जन
  • बहुत ही मजेदार है वीडियो
  • जसलीन का दिखा अनोखा अंदाज
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) और उनकी पार्टनर जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) के बीच इन दिनों सब कुछ बहुत इमोशनल चल रहा है. अनूप जलोटा अपनी पार्टनर जसलीन से बात नहीं कर रहे हैं, और वे उनसे नाराज हैं. इस बीच 'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें जसलीन का बहुत ही मजेदार पक्ष दिखाया गया है. अकसर रोज सुबह बिस्तर से उठने से पहले जसलीन लिपस्टिक लगाती हैं, और तभी वे बिस्तर से बाहर आती हैं. लेकिन इस पर भोजपुरी (Bhojpuri) के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के सॉन्ग को सेट कर दिया गया है जो काफी हिट हो रहा है.

Bigg Boss 12: अनूप को बिग बॉस ने दिया जसलीन से इश्क फरमाने का मौका, गुलाब देकर बोले- लव यू
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BAD BOY (@bbmsingh) on


भोजपुरी एक्ट्रेस चांदनी सिंह इस फिल्म से मचाने जा रहीं तहलका, यहां हो रही शूटिंग... देखें Pics

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में उनको इस तरह करते हुए अकसर देखा जा सकता है, और यह उनका अपने मेकअप को लेकर प्यार ही है जिस वजह से अनूप जलोटा के साथ उनका सब कुछ सही नहीं चल रहा है. इस वीडियो में जसलीन बिस्तर में लेटी हुई हैं, और लिपस्टिक लगा रही हैं. जसलीन का लिपस्टिक लगाने का अंदाज बहुत ही कमाल का है, और भोजपुरी (Bhojpuri) सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) का सॉन्ग 'लॉलीपॉप लागेलू' इस सिचुएशन पर एकदम सटीक बैठ रहा है, इस वीडियो को फैन पेज पर पोस्ट किया गया है. 

Video: सपना चौधरी ने 'कब तक जवानी छुपाओगी रानी' पर लगाए ऐसे ठुमके, क्लीन बोल्ड हुए सलमान-अक्षय




तनुश्री दत्ता के आरोपों को डायेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने बताया झूठा, मानहानि का किया केस

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में इस समय खूब हंगामा मचा हुआ है, और अनूप जलोटा जसलीन से पहले की तरह बात नहीं कर रहे हैं. जसलीन ने अनूप जलोटा के एवज में अपने कपड़ों, मेकअप और बालों की कुर्बानी देने से इनकार कर दिया था. इस वजह से दोनों के रिश्तों में खटास आ गई थी, और फिर उन्होंने खुद के अकेले होने का ऐलान कर दिया था. लेकिन ये वीडियो वाकई कमाल है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com