Bigg Boss 12: अनूप जलोटा को बिग बॉस ने दिया इश्क फरमाने का मौका, जसलीन को गुलाब देकर बोले- लव यू

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) की प्रेम कहानी में रोजाना नए उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं. आज दोनों रोमांटिक डेट पर जाएंगे.

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा को बिग बॉस ने दिया इश्क फरमाने का मौका, जसलीन को गुलाब देकर बोले- लव यू

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की रोमांटिक डेट

खास बातें

  • अनूप-जसलीन का वीडियो वायरल
  • रोमांटिक डेट का मिला मौका
  • अनूप जलोटा ने यूं किया इश्क का इजहार
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) की प्रेम कहानी में रोजाना नए उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं. पिछले दिनों तो अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की रिलेशनशिप ब्रेकअप की कगार तक पहुंच गई थी. नॉमिनेशन टास्क के दौरान जसलीन ने अनूप जलोटा की खातिर कुर्बानी देने से इनकार कर दिया था, और इसके बाद अनूप जलोटा थोड़ा गुस्सा हो गए थे. लेकिन पिछले कुछ दिनों से तनाव में रह रही इस जोड़ी को बिग बॉस ने कुछ हल्के लम्हे दिए हैं, और इश्क फरमाने के लिए पूरा माहौल दिया.

सपना चौधरी नींद से जागते ही करने लगीं बैली डांस, Video ने मचाया धमाल
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


अनूप जलोटा की पार्टनर जसलीन ने यूं लगाई लिपस्टिक तो बजने लगा पवन सिंह का 'लॉलीपॉप लागेलू'- Video

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) में अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) को डेटिंग का मौका दिया जाता है. बिग बॉस में ऐसा कई बार होता है कि जोड़ियों को डेटिंग का मौका दिया जाता है. आज के एपिसोड में अनूप-जसलीन की रोमांटिक डेट के लिए पूरा सेट तैयार किया गया है. जिसमें उनके लिए म्यूजिक के साथ ही कैंडल लाइट डिनर का भी आयोजन किया है, और पूरा माहौल बहुत ही रोमांटिक बनाया गया है. 

Sui Dhaaga Box Office Collection Day 7: अनुष्का शर्मा-वरुण धवन का धागा हुआ कमजोर, एक सप्ताह में कमाए इतने करोड़
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Big Boss Season 12⭕ (@bigboss__12__) on


तनुश्री दत्ता का चेतन भगत ने भी किया सपोर्ट, बोले- ऐसी बातें कर मामले को छोटा ना करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) डेटिंग के लिए बहुत ही खुश आते हैं, और उन्होंने इस मौके के लिए खास ड्रेसेज भी पहन रखी थी. बैकग्राउंड में 'सांसों का सांसों' सॉन्ग चल रहा होता है, और दोनों बहुत ही खुश नजर आते हैं. जसलीन अनूप जलोटा से कहती हैं कि आपके साथ रोमांटिक डांस किए हुए लंबा समय हो गया है. इस तरह अनूप और जसलीन दोनों ही एक साथ डांस करने लगते हैं. यही नहीं, अनूप जलोटा इतने रोमांटि हो जाते हैं कि वे अपने घुटनों के बल झुककर जसलीन को गुलाब थमाते हैं और कहते हैं, 'लव यू.' इस तरह बिग बॉस (Bigg Boss 12) और अनूप-जसलीन के फैन्स को भरपूर मजा आने वाला है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...