NDTV Khabar

तनुश्री दत्ता का चेतन भगत ने भी किया सपोर्ट, बोले- ऐसी बातें कर मामले को छोटा ना करें

लेखक चेतन भगत ने तनुश्री दत्ता के नाना पाटेकर पर लगाए गए आरोपों पर गुरुवार को कहा कि 'इसने यह कहा, उसने यह कहा' जैसी बातें कर मामले को छोटा करना गलत होगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तनुश्री दत्ता का चेतन भगत ने भी किया सपोर्ट, बोले- ऐसी बातें कर मामले को छोटा ना करें

तनुश्री दत्ता (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. तनुश्री ने नाना पाटेकर पर लगाया था आरोप
  2. चेतन भगत ने किया तनुश्री का सपोर्ट
  3. बोले- हमें उसकी बात सुननी चाहिए
नई दिल्ली: लेखक चेतन भगत ने तनुश्री दत्ता के नाना पाटेकर पर लगाए गए आरोपों पर गुरुवार को कहा कि 'इसने यह कहा, उसने यह कहा' जैसी बातें कर मामले को छोटा करना गलत होगा. भगत ने कहा कि यह काफी बड़ा मुद्दा बन गया है और इस पर बात किए जाने की जरूरत है. पिछले सप्ताह दत्ता ने नाना पाटेकर पर वर्ष 2008 में फिल्म ‘होर्न ओके प्लीज’ के सेट पर उनके साथ बदसलूकी करने का आरोप लगाया था. भगत ने कहा, ‘‘लड़की को अपमानित महसूस हुआ और मुझे लगता है कि हमें उसकी बात सुननी चाहिए. उसे निर्णय लेना चाहिए कि वह क्या कदम उठाना चाहती है, उसे क्या चाहिए माफी, या कुछ और...’’

Sui Dhaaga Box Office Collection Day 7: अनुष्का शर्मा-वरुण धवन का धागा हुआ कमजोर, एक सप्ताह में कमाए इतने करोड़

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे नहीं पता कि वहां क्या हुआ, कई बार यह गलतफहमी हो सकती है और कई बार जानबूझकर ऐसा किया जाता है... लेकिन जो भी हो, हमें उसकी सुननी चाहिए और उस पर सवाल नहीं उठाने चाहिए.’’ उन्होंने कहा कि दत्ता के आरोप नए नहीं है लेकिन ऐसे भी कुछ लोग हैं जिन्होंने उन पर सवाल उठाए हैं कि उसने 10 वर्ष बाद क्यों इस पर बात की.’’ यह भगत के अनुसार सही नहीं है. उन्होंने कहा, ''अगर कोई तब गलत था, तो वह आज भी गलत है.''

Andhadhun Movie Review: 'अंधाधुन' सस्पेंस से भरपूर, काले चश्मे के पीछे आयुष्मान खुराना तो तब्बू की दमदार एक्टिंग

भगत ने अपनी नई किताब ‘द गर्ल इन रूम 105 :एन अनलव स्टोरी’ के लॉन्च पर यह बयान दिया. किताब का प्रकाशन वेस्टलैंड ने किया है. किताब के साथ भगत पहल बार थ्रिलर शैली में हाथ आजमा रहे हैं.

टिप्पणियां
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement