NDTV Khabar

VIDEO: अंगूरी भाभी ने अपनाया वेस्टर्न लुक, जिम में यूं पसीना बहाती आईं नजर

टेलीविजन की अंगूरी भाभी के देसी अंदाज से हर कोई वाकिफ है. उन्होंने अपने डायलॉग से हर किसी को अपना दीवाना जरूर बनाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: अंगूरी भाभी ने अपनाया वेस्टर्न लुक, जिम में यूं पसीना बहाती आईं नजर

एक्सरसाइज करती हुईं शुभांगी अत्रे

खास बातें

  1. अंगूरी भाभी ने पोस्ट किया एक वीडियो
  2. वेस्टर्न लुक में आईं नजर
  3. जिम में कुछ यूं पसीना बहाती नजर आईं
नई दिल्ली:

टेलीविजन की अंगूरी भाभी के देसी अंदाज से हर कोई वाकिफ है. उन्होंने अपने डायलॉग से हर किसी को अपना दीवाना जरूर बनाया है. 'भाबीजी घर पर हैं' की मशहूर एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. शुभांगी आए दिन वीडियो और फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं. अक्सर साड़ी में दिखने वाली 'अंगूरी भाभी' हाल ही में उन्होंने ऐसा वीडियो पोस्ट किया है, जिस लिबास में अभी तक वह बेहद कम ही नजर आई हैं. सिर्फ अपने टोल-मटोल बातों से ही नहीं बल्कि अपने फिटनेस को लेकर भी वह खासा ध्यान रखती हैं. इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई वीडियो में शुभांगी जिम के आउटफिट में नजर आ रही हैं.

'अंगूरी भाभी' ने जीता 20वां बेटी एफएलओ जीआर8 वुमन अवार्ड्स, शेयर की ये बात

केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ का फिटनेस चैलेंज इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है. कई बड़ी सेलिब्रेटी और मंत्री ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर फिटनेस चैलेंज को स्वीकार करते हुए एक्सरसाइज का वीडियो पोस्ट कर रहे हैं. ऐसे में शुभांगी अत्रे ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है. उन्होंने लिखा, 'हम सभी साथ कर सकते हैं! आइए हम सभी फिटनेस को अपने डेली रूटीन का हिस्सा बनाते हैं. हम फिट तो इंडिया फिट.' 
 


इसी मुहिम का हिस्सा बनकर शुभांगी ने एक्सरसाइज करते हुए जिम में पसीना बहाया. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता, अर्शी खान, करण पटेल, रोहिताश्व गौड़, मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर, आसिफ शेख और विकास कालांत्री को चैलेंज दिया है.
 

'भाभीजी घर पर हैं!' की अंगूरी भाभी हर बार बन जाती हैं April Fool, बोलीं- खुद पर काबू नहीं रख पाई और...

टिप्पणियां

बता दें कि अंगूरी भाभी नाम से मशहूर हुईं शुभांगी अत्रे इंदौर की रहने वाली हैं. शुभांगी ने मॉडलिंग से करियर शुरू किया था. उन्होंने एकता कपूर के 'कसौटी जिंदगी की' से करियर शुरू किया था. इसमें शुभांगी ने पलछिन प्रेम बजाज का किरदार निभाया था. शुभांगी ने 'कस्तूरी' और 'चिड़िया घर' जैसे धारावाहिकों में कई किरदार निभा चुकी हैं. 'भाभीजी घर पर हैं!' में उनका चुलबुला रोल बहुत पसंद किया जा रहा है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement